सिर्फ दो मिनटों में पाएं दांतो के पीलेपन से छुटकारा


चेहरे पर खूबसूरत दांत चेहरे की खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं। चेहरे की मुस्कान तभी अच्छी दिखाई देती है जब आपके दांत चमकते हुए दिखाई देतें हैं। हर कोई यही चाहता है कि उनके दांत एक दम सफेदी की तरह चमकते हुए दिखे वहीं बजार में बिकने वाले कर्ई तरह-तरह के नकली रसायन उत्पाद आपके दांतो को खराब कर देतें है। यदि आप सच में आपने दांतो की असली चमक पाना चाहते हैं तो अपको इन तरीको को जरूर अपनाना होगा।

जिससे आप अपने दांतो को सुंदर बनाने के साथ-साथ हमेशा के दांतो के पीले पन से छुटकारा पा सकतें हैं। इसके लिए सिर्फ आपको कुछ घरेलू उपाय अपनाने होगें जिससे की अपके दांत कुछ ही दिनों में एक दम साफ दिखाई देने लगेगें।

दांतो के पीलेपन से छुटकारा पाने की विधि:

एक छोटे कटोरे में एक बड़ा चम्मच सोडा लें और ऊपर से ऊपर नींबू (या आधा नींबू) का रस निचोड़ें। यदि पेस्ट बहुत बहती है, तो उचित स्थिरता तक पहुंचने तक बेकिंग सोडा जोड़ें। टूथब्रश पर पेस्ट रखें और अपने सभी दांतों को अच्छी तरह ब्रश करें, जैसे आप नियमित टूथपेस्ट के साथ करेंगे। अपने मुंह को पानी के साथ अच्छी तरह से कुल्ला कर लें और आप देखेंगे की आपके दांत बहुत चमकने लगेंगे। ऐसा सप्ताह में एक बार जरूर करें। आपको कुछ ही सप्ताहो में नतीजा मिल जाएगा ।