इंटरव्यू के दौरान लड़की से कपड़े उतारने की रखी डिमांड, फिर लड़की ने सिखाया ऐसे सबक !


अपने भी कई ऐसे किस्सों के बारे में सुना होगा जिसमे किसी लड़की या महिला के साथ सार्वजनिक जगहों या फिर कार्य क्षेत्रों में शोषण का जिक्र होता है। पर इन घटनाओं पर महज चर्चा करके भुला दिया जाता है। अक्सर अपने साथ होने वाली आपत्तिजनक घटनाओं में महिलाएं और लड़कियां चुप्पी साध लेती है और इंसान के भेस में छिपे दरिंदे किसी की गिरफ्त में नहीं आते।

girl molestedएक ऐसा ही किस्सा इस दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है पर इस मामले में लड़की ने चुप रहने की बजाये इस बात को सबके सामने रखा। सोशल मीडिया पर लड़की ने अपने साथ हुई की घिनौनी घटना की पूरी जानकारी दी और जिस शख्स ने उसके साथ ये हरकत की थी उसकी हालत खराब कर दी।

girl molestedइंटरव्यू के नाम पर लड़की को अप्पतिजनक काम के लिए मजबूर करने वाले का पूरा कच्चा चिट्ठा इस लड़की ने एक्सपोज़ कर दिया। ये मामला चेन्नई का है। आपको बता दें कि पीड़िता का नाम नाम्या बैद है।

girl molestedउन्होंने सोशल मीडिया पर नौकरी खोजने की वजह से अपना नंबर सोशल मीडिया पर शेयर किया था और वहीँ से एक दीपक नाम के युवक ने उनका नंबर लिया।

girl molestedइस दरिंदे ने लड़की को कॉल करके कहा की वो उसकी नौकरी लगवा सकता है और उसका इंटरव्यू व्हाट्सएप के ज़रिये लिया जाएगा। इसके बाद जब नाम्या ने उस लड़के को वीडियो कॉल किया तो वो उसके साथ अश्लील बाते करने लगा।

girl molestedइंटरव्यू में लड़का नाम्या से उसके कमर और सीने का साइज़ पूछने लगा। इतना ही नहीं उसने नाम्या को अपने कपड़े उतारने के लिए भी कहा। इन बातों के सामने आते ही नाम्या को उस लड़के पर शक हुआ और उसने इंटरव्यू देने से मना कर दिया।

girl molestedइस बात पर आरोपी युवक ने उसे ब्लैकमेल किया की उसने नाम्या से हुई बातचीत का वीडियो रिकॉर्ड किया है और वो उस वीडियो को सार्वजनिक कर देगा। नाम्या उसकी धमकी से घबराई नहीं और दोनों की बातचीत का पूरा स्क्रीनशॉट फेसबुक पर शेयर कर दिया।

girl molestedनाम्या को सोशल मीडिया पर लोगों का पूरा सपोर्ट मिला और लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करने लगे। देश में इस तरह के बहुत लोग है जो लड़कियों को नौकरी के नाम पर बेवकूफ बनाते है इसलिए किसी पर भी विशवास करने से पहले सतर्कता जरूर बरतनी चाहिए।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करे