इस शख्स की दीवानी है लडकियां, जाने क्यों…


इन दिनों Social Media और You tube पर एक ऐसा हीरो छाया हुआ है जिसके सामने अच्छे अच्छे होरी भी फेल होते नज़र आ रहे है जी हाँ , हम बात कर रहे है ऐसे शख्स की जो आजकल Social Media और You tube छाया हुआ है इसकी लोकप्रियता रजनीकांत, अमिताभ और सलमान जैसे दिगग्जों को परेशान कर सकती है। ये हीरो इन दिग्गजों की तरह कोई बड़ी फिल्में नहीं करता और ना ही खूबसूरत जगहों पर हीरोइन के साथ रोमांस करता है ।

Source

पिछले कुछ महीनों से इस शख्स की Social Media की चर्चा खूब हो रही है जिसे भारत में कम ही लोग जानते हैं पर यह शख्स बांग्लादेश में काफी famous है। इतना ही नहीं इस शख्स को बंग्लादेश का Super Star कहा जाता है।

Source

अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये हीरो है कौन ? ये हैं अशरफ्फुल अलोम सईद यानि हीरो अलोम जो आलम बोगरा के नाम से जाने जाते हैं। आलम ने कई फिल्मों में काम किया है और 500 से ज्यादा गाने प्रोड्यूस किए हैं। आलम की लोकप्रियता का आलम ये है कि फैंस ने इनके नाम से Facebook पर कई Page बना रखे हैं और तो और उनके गानों को भी चंद मिनटों में लाखों व्यूज मिल जाते हैं।

Source

बंग्लादेश में लोग आलम को लेकर इस हद तक पागल हैं कि वो आलम के साथ Selfie तक लेने के लिए आतुर रहते हैं। जिस तरह बॉलीवुड में शाहरुख को रोमांस का बादशाह कहा जाता है। ठीक उसी तरह बंग्लादेश में आलम बोगरा को King of Romance माना जाता है। आपको आलम की इस लोकप्रियता पर अचरज हो रहा होगा क्योंकि बाकी कलाकारों की तरह आलम ना तो खूबसूरत हैं और ना ही उनके सिक्स पैक हैं बावजूद उनमें ऐसा हुनर है कि लोग उन्हें देखते ही पागल हो जाते हैं।

Source

अलोम की साल की कमाई 2 करोड़ से भी ज्यादा है जो की न तो कोई बांग्लादेशी हीरो इतने कमा पता है न ही क्रिकेटर्स। इनकी फैन Following का आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है की क्रिकेटर्स तक अलोम के साथ Selfie लेने के लिए मरते है।

Source

अलोम ने साल 2008 में खुद का Music productions खोला और Cable TV पर रिलीज़ किया।  अलोम का Music को लोगो बहुत पसंद आया । और लोकप्रियता बढ़ती ही गई । वही अलोम का कहना है कि वह न तो स्मार्ट है न ही उनकी बॉडी है । जैसे देखकर कोई लड़की उन्हें पसंद करे। लेकिन You Tube पर जब इन्हे लोकप्रियता मिलने लगी उसके बाद सब सही होता चला गया। और फिर उन्हें फिल्मों और नाटकों के Offer आने लगे। लेकिन अलोम अब एक सफल अभिनेता है अलोम उन सभी लोगों के लिए एक आदर्श है जो जीवन में कुछ करना चाहते है ।