वायरल विडियो – जानिए कैसे 6 साल का बच्चा अपने हुनर से रोज कमाता है 1 लाख रूपए !


एक 6 साल के बच्चे से क्या उम्मीद की जा सकती है यही की वो स्कूल जाना शुरू कर देगा। लेकिन यहाँ जो इस छोटी सी उम्र के बच्चे ने कर दिखाया है उसे जानकार आपके होश उड़ जायेंगे। ये नन्हे उस्ताद महज़ 6 साल की उम्र में रोजाना करीब 1 लाख रूपए की कमाई कर रहे है।
अगर आप सोच रहे है की ये कोई सेलेब्रिटी किड है या फिर फिल्मों में कलाकार है तो ऐसा बिलकुल नहीं है।

ये छोटे उस्ताद अपनी कलाकारी और हुनर के लिए मशहूर हो रहे है वो भी दुनिया भर में। जी हाँ वो कहावत आपने सुनी होगी की पूत के पाँव पालने में ही दिख जाते है। इसी तरह ये बच्चा भी इतनी सी उम्र में अपने हुनर से लाखों लोगों को अपना फैन बना चुका है। कोच्चि में रहने वाले इस बच्चे का नाम निहाल राज है।

ये खाना बनाने में माहिर है , अगर आपको यकीन नहीं हुआ तो दुबारा बता देतें है की ये छोटे उस्ताद खाना बनाने में मास्टर है। जिस उम्र में बच्चे ठीक से खाना नहीं सीखते उस उम्र में ये शानदार डिशेस बनाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर निहाल बड़ी तेजी से ट्रेंड कर रहे है। निहाल को बचपन से ही खाना बनाने का बड़ा ही शौक था और इसी शौक के कारण आज निहाल इतनी तरक्की कर रहे है।

इसी तरक्की से उन्हें लाखों रूपए की कमी हो रही है। इसकी शुरुआत हुई जब जब निहाल छोटे थे तो वो अपने मम्मी के साथ किचन में जाते थे और अपने मम्मी को खाना बनाते हुए देखते थे।

एक दिन निहाल सहुकिया तौर पर अपनी माँ की खाना बनाने में हेल्प कर रहे थे की उनके पिता ने उनका एक विडियो बना कर फेसबुक पर डाल दिया। लोगों को ये विडियो खूब पसंद आया और ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसके बाद निहाल के पिता जी ने यूट्यूब चैनल बनाने का फैसला किया। इस चैनल का नाम किचाट्यूब है और इस पर निहाल की वीडियो अपलोड की जाने लगी। यह चैनल साल 2015 जनवरी में लॉन्च हुआ था। आप इस विडियो में इस छोटे मास्टर शेफ की कलाकारी देख सकते है।