घर में इस यंत्र को रखने से होती है पैसों की वर्षा


Kuber yantra

आज के दौर में धन को पाना एक पहेली सा बनता जा रहा है जिसका जवाब किसी के पास नहीं मिलता है। हम सब यही चाहते हैं कि हमारी आर्थिक स्थिती इतनी अच्छी और मजबूत रहे कि हमारे घर में कभी भी पैसों की समस्या न पैदा हो सके।

money

कोई भी चीज खरदीने पर हमें कभी भी सोचना न पड़े। हम यही चाहते हैं कि हमारे घर कभी भी किसी भी चीज को लेकर कमी न हो सके। हम सब की यही चाहत होती है कि कभी भी हमारी जिंदगी में पैसों को लेकर आर्थिक तंगी न हो।

wallet

अगर आपके भी जीवन में आर्थिक तंगी है और आप उससे परेशान हैं तो आज हम आपको इसी के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं। इन उपायों को करने से आपके जीवन में आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जाऐगा।

wealth

आज हम आपको ऐसी ही विफल प्रयासों को कैसे सफल बनाया जा सकता है हम आपको उन्हीं उपायों के बारे में बताएंगे। यह उपाय आपकी जीवन में आर्थिक स्थिती को बहुत अच्छे से मजबूत कर देंगे। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कौैन से वह आसान से उपाय जो आपकी आर्थिक स्थिती को मजबूत कर देंगे।

maa laxmi

मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है लेकिन कुबेर धन के द्वारपाल हैं। इनकी पूजा के बगैर लक्ष्मी घर में टिक ही नहीं पाती। ऐसे में घर या दुकान पर कुबेर यंत्र रखकर मां लक्ष्मी‍ को रिझाया जा सकता है। कैसे रखें कुबेर यंत्र जानें जरा-

Yantra

कुबेर की मूर्ति को घर या ऑफिस में और रोज अगरबत्ती लगाए लगाकर पूजा करें। ॐ श्रीं कुबेराय नमः के जाप भी करें।

Kuber yantra

कुबेर यन्त्र को दीपावली के दिन अपने घर या तिजोरी में स्थापित करे इससे ज्यादा अच्छ शुभ दिन कोई हो ही नहीं सकता।

Kuber yantra

अपने कार्य में सफलता पाने के लिए कुबेर यन्त्र को भोजपत्र पर बनवा कर अपनी जेब में रखने से भी परिणाम अच्छेल आने लगते हैं।

Kuber yantra

स्वर्ण लाभ, रत्न लाभ, गड़े हुए धन का लाभ एवं पैतृक सम्पत्ती का लाभ चाहने वाले लोगों के लिए कुबेर यंत्र अत्यन्त सफलता दायक है। यह यंत्र स्वर्ण और रजत पत्रों से भी निर्मित होता है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।