नीता अम्बानी का एक दिन का खर्चा जानकर आप भी हो जाओगे शॉक


अंबानी परिवार भारत का सबसे अमीर परिवार है जिस घर में अंबानी परिवार रहता है वह भारत के सबसे अमीर घर में से एक है। मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो नहीं जानता। आज हम आपको नीता अंबानी के जीवन की कुछ ऐसी बातें और उनके रोजना के खर्चे के बसो में बताएंगे । आपको बता दें कि नीता अंबानी महारनी जैसा जीवन जीती हैं।

नीता अंबानी के दिन की शुरुआत चाय होती है। ये ऐसी वैसी चाय नहीं पीती। सेहत से भरपूर नीता की एक चाय की कीमत है मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी सुबह की रॉयल चाय जो पीती हैं उसकी कीमत ही 300000रुपय है । अंबानी परिवार की शुरुआत ही जापान के ब्रांड वाले सोने के कप चाय पीने के लिए करते हैं जिसकी कीमत करीब 300000 रुपय है।

नीता जो भी चप्पल सेंडल एक बार यूस कर लेती है वह उसे दोबारा पहना पसंद नहीं करती । इनकी एक सैंडल की कीमत लाखों रुपय की होती है।  नीता अंबानी जो भी हैंड बैग और पर्स इस्तेमाल करती है उनकी शुरूआत ही करीब पांच लाख रुपय से होती है।

नीता के पास एक से एक महंगे हीरे के जड़े हुए बहुत हार है। इनकी सारी की सारी साड़ी डिजाइनर होती हैं। जिनकी कीमत दस लाख रुपय तक होती है। और वह कपड़े भी बार-बार पहनना पसंद नहीं करती। नीता अंबानी अपनी फिटनेस पर भी काफी खर्च करती है क्योंकि उनका मानना है कि अगर वह फिट रहेगी तो उनके बच्चे भी फिट रहेंगे बच्चे भी उन्ही से ही सीखा करते हैं और इसके लिए भी वह लाखों करोड़ों खर्च करने से डरती नहीं ।

नीता अंबानी को डांस करने का शोक है। डांस करने के लिए वह काफी मेहनत करती है। नीता अंबानी को बाहर धूमने फिरने का भी बहुत शौक है।