लालू प्रसाद यादव की बेटियां नहीं हैं किसी हीरोइन से कम, भरोसा न हो तो देखें तस्वीरें !


lalu's daughter

चारा घोटाला के आरोप में जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव के बेटों को तो अक्सर अपने सुर्खियों में सुना व देखा ही होगा। लेकिन आज से पहले शायद अपने उनकी बेटियों को नहीं देखा होगा। लालू यादव की बेटी मीसा भारती के बारे में तो अपने बहुत बार सुना होगा। कभी भ्रष्टाचार के मामले में तो कभी पूछताछ को लेकर अक्सर लालू की मीसा चर्चा में रहती है। लेकिन आज हम आपको लालू की एक नहीं बल्कि 7 खूबसूरत बेटियों के बारे में बताने जा रहे है। जी हां, शायद आपको नहीं पता होगा पर लालू यादव की 7 बेटियां है। तो चलिए जानते है लालू की खूबसूरत बेटियों के बारे में।

lalu yadav's family

मीसा भारती

Misa bharti

ED के निशानों पर रहने वाली मीसा भारती लालू यादव की बड़ी बेटी हैं। मीसा भारती दिखने में बहुत खूबसूरत हैं। मीसा सातों बहनों में सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं। मीसा ने  MBBS में टॉप किया था। जैसा कि आपको पता ही है मीसा शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं।

रोहिणी आचार्य 

Rohini Acharya

लालू यादव की दूसरी बेटी का नाम रोहिणी आचार्य है। रोहिणी की शादी एक सॉफ्टवेर इंजीनियर के साथ हुई है। रोहिणी आचार्य के 3 बच्चे हैं और वह अपनी फैमिली के साथ सिंगापुर में सेटल हैं।

चंदा यादव 

Chanda Yadav

लालू की तीसरी बेटी का नाम है चंदा यादव। चंदा भी शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2006 में इंडियन एयरलाइन्स के पायलट विक्रम सिंह संग शादी रचाई थी।

रागिनी यादव 

Ragini Yadav

लालू प्रसाद की चौथी बेटी रागिनी यादव भी शादीशुदा हैं। रागिनी की शादी कांग्रेस लीडर जीतेंद्र यादव के बेटे राहुल यादव के साथ हुई है। दिखने में रागिनी भी बेहद सिंपल और खूबसूरत हैं।

हेमा यादव 

Hema yadav

लालू यादव की 5वी बेटी का नाम हेमा यादव है। हेमा की शादी राजनेता विनीत यादव के साथ संपन्न हुई है।

अनुष्का राव 

Anushka Rao

लालू की छठी बेटी अनुष्का राव भी बेहद सुंदर हैं। बाकी बहनों की तरह अनुष्का की भी शादी हो चुकी है। अनुष्का की शादी हरियाणा के कांग्रेस लीडर अजय सिंह के बेटे चिरंजीव राव के साथ हुई है।

राजलक्ष्मी

rajlaxmiराजलक्ष्मी लालू यादव की सबसे छोटी बेटी हैं। राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह यादव के पोते और मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप से हुई है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।