अब भूल जायेगे ‘Tinder’ को, ये एप्प आपको दिला सकता है सेलिब्रिटीज के साथ ‘डेट’


डेटिंग एप्लिकेशन के बीच प्रतियोगिता को और कड़ा और रोमांचक बनाने के लिए एक नया एप्प मार्किट में आ गया है। अब तक भारत में सिर्फ ‘टिंडर’ एक मात्र ऐसा एप्प था जिसने सर्वाधिक लोकप्रिय ‘ ऑनलाइन डेटिंग ‘ में सर्वाधिक डाउनलोड किये जाने वाले एप्प में पहला स्थान प्राप्त किया था। पर “Badoo” नाम के इस एप्लीकेशन ने आते ही दुनिया भर में सनसनी मचा दी है।

Badoo की फीचर ‘Lookalikes’ के माध्यम से आप अपनी पसंद के सेलिब्रिटी से संपर्क कर सकते है बशर्ते वो भी इस एप्प को इस्तेमाल कर रहे है। इस एप्प में कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है जिसकी वजह से ये विश्व भर में खासा लोकप्रिय होता जा रहा है।

Badoo के सीईओ एंड्री एंड्रीव का बयान में कहा  “दुनिया भर के लाखों उपयोगकर्ताओं को सुनने पर हम खुद पर गर्व करते हैं। हम नियमित रूप से यह सुनते हैं कि वे एक संभावित मैच के साथ बेहतर संबंध बनाने के लिए नए, सरल और मजेदार तरीके से लोग  प्यार करते हैं।” ‘Lookalikes’ फीचर ने साबित करके दिखाया है ।

Badoo के साथ, आप उबाऊ कामों से बच सकते हैं जैसे लोगों की प्रोफ़ाइल चित्रों को देखना, उनके बायोस पढ़ने या उनपर स्वाइप करना!

चीजों को सरल बनाने के लिए, Badoo आपके सेलिब्रिटी / रीयल-लाइफ क्रश के केवल ‘Lookalikes’ दिखाता है ताकि उपयोगकर्ता आसानी से चुन सकें कि वे वास्तव में किससे मिलना चाहते हैं।

उपयोगकर्ताओं को केवल ऐप पर सेलेबस चुनने या लोगों की तस्वीरें अपलोड करने की आवश्यकता होती है (फेसबुक / कंप्यूटर से) और आप ढून्ढ सकते है अपनी पसंद का पार्टनर।

विश्व की सबसे लोकप्रिय महिला सेलिब्रिटीज जैसे किम कार्दशियन, एम्मा स्टोन, बैयोनस, सेलेना गोमेज़, जेसिका अल्बा और काइली जेन्नर इस एप्प पर मौजूद हैं। जस्टिन बीबर, रॉबर्ट पैटिनसन, जेक गिलेंहाल, डेविड गांडी जैसे सेलिब्रिज ‘Lookalikes’ पर खोजे गए हैं।हैरानी की बात है,  यू.एस. राष्ट्रपति ट्रम्प, Badoo पर सबसे अधिक खोजा जाने वाले सेलिब्रिटी के रूप में उभरे है।