विडियो : आज है नवरात्रि का बड़ा शनिवार, ये उपाय कर सकता है आपके सब बिगड़े काम पूरे


धन और ऐश्वर्य की हर कोई कामना करता है क्योंकि एक बेहतर जीवन के लिए धन की आवश्यकता जरूरी है। आप कितने ही उपायों के बारे में सुनते है अपनाते है लेकिन जरूरी बात है ये उपाय तभी सफल हो पाते है जब आपके भाग्य में भी सफलता लिखी हो।

इस बात का ये अर्थ कतई नहीं है की आपको सुख शान्ति के उपाय नहीं करने चाहिए , कोशिश करना जरूरी है क्योंकि आप ये नहीं जानते ही कब आपका भाग्य करवट लेने वाला है या फिर कौनसा उपाय आपके भाग्य को बदलने के लिए बना है। जैसा की आप जानते है और अज तीसरा नवरात्र है तो आज के दिन के लिए हम लाये है एक ख़ास उपाय जो आपके जीवन में धन संपत्ति की अपार कृपा करा सकता है।

पीपल का पेड़ प्राचीन काल से पवित्र माना जाता है और कहते है इसपर देवों का निवास होता है। अगर शास्त्रों की माने जाए तो पीपल का पेड़ चमत्कारी होता है इसीलिए जब भी हम पीपल के पेड़ या उसके आसपास पूजा करते है तो उसका लाभ तुरंत देखने को मिलता है।

अगर कोई भी इंसान हर रोज पीपल के छोटे-छोटे सामान्य उपाय करता है, उसे कुछ ही समय में अपनी किस्मत में भारी बदलाव देखने को मिलता है। तो अब जानिये आज का खास ऊपर आज के दिन पीपल का एक पत्ता लीजिये और उसे गंगाजल से शुद्ध करने के बाद उस पर हल्दी या दही से हिम लिखें अपने दाएं हाथ से, इसके बाद उसको धूपबत्ती दिखाकर अपने पर्स या तिजोरी में रख दे और उसे हर शनिवार पूजा में रखे।

ऐसा करने से कभी भी आपका पर्स या तिजोरी खाली नहीं रहेगी। इस उपाय को सिर्फ एक बार करने से नहीं होगा , इसे कुछ समय तक करना पड़ेगा लेकिन इसका फायदा आपको जरूर मिलेगा।

आप इस विडियो के माध्यम से पूरी जानकारी देख भी सकते है। तो देर किस बात की कीजिये ये उपाय और उम्मीद है देवी मान अआप पर कृपा बरसाती रहेगी।