देखिए दुनिया का सबसे गंदा और घिनौना आदमी


आज हम आपको बताने जा रहे है दुनिया के सबसे गंदे और घिनौने आदमी के बारे में जिसे देख आप भी यकीन नहीं करेंगे ये वो व्यक्ति है जिसे नाहे हुए कई साल हो गए है । जी हाँ , ये सच है आपको यकीन तो नहीं होगा पर ये सच है ये वो व्यक्ति पिछले 63 सालों से नहाया नहीं है।

इस आदमी का नाम अमो हाजी है ये ईरानी नागरिक है जिसकी उम्र 81 साल की है वैसे जितनी इनकी उम्र नहीं होगी जितनी इनके शरीर पर का​लिक जमी है। अमो हाजी को सबसे बड़ा दुश्मन है तो वो है साफ-सफाई, अमो हाजी का मानना है कि अगर वो नहाएगा तो बीमार पड़ जाएगा।

चलो ये बात हो गई नहाने की अब जानिए इनके खाने के बारे में , तो ये जनाब खाना भी साफ़ नहीं खाते है जी हाँ,  अमो हाजी सड़े गले मांस को खाता हैं।  अब बात करते पीने की तो ये साहब अपने पीने के लिए पानी के बदले अपने पाइप में जानवरों का मल-मूत्र डाल कर पीता है।

अमो हाजी वह रहते है जहां गंदगी और बदबू हो , अब हम आते है इनके बालो पर ये साहब बाल को कटवाते नहीं बल्कि जला ही देते है अमो हाजी अपने सिर को गरम रखने के लिए किसी प्राचीन हेलमेट का इस्तेमाल करते है। अमो हाजी शुरू से ऐसे नहीं थे , लोगों का कहना है कि अमो हाजी जवानी के दिनों में आई कुछ भावनात्मक परेशानियों के बाद वो ऐसे हो गए हैं. जिसके बाद उनका ये हाल हो है।