सुन्दर दिखने की चाह इन महिलाओं पर पड़ी भारी, बिना कसूर हुई गिरफ्तार


महिलाएं सुंदर दिखने के लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाती है। यहां तक कि सुंदर दिखने की चाह ऐसी की वो प्लास्टिक सर्जरी कराने से भी पीछे नहीं हटती हैं। आपने अक्सर सुना होगा कि फिल्म एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है, जिससे वो पहले से सुंदर दिखती भी है।

लेकिन सुंदर दिखने की यह कोशिश कभी-कभी आपके मुसीबत का भी सबब बन जाती है, ऐसा ही कुछ चीन की इन तीन महिलाओं के साथ भी हुआ है। चाइना से आई ये खबर आपको सोचने पर मजबूर कर देगी।

दरअसल,चीन की तीन महिलाओं ने साउथ कोरिया में अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली, लेकिन इन्हें ऐसा करना काफी भारी पड़ गया। क्योंकि सर्जरी की वजह से उनके चेहरे पर काफी सूजन आ गई और वो पहचान में नहीं आ रही थीं, जिसकी वजह से उनको गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक , उनकी प्लास्टिक सर्जरी में कुछ गड़बड़ हो गई थी, जिसके कारण तीनों महिलाओं के चेहरे पासपोर्ट पर लगी तस्वीरों से मेल नहीं खा रहे थे। ऐसे में पूछताछ के लिए दक्षिण कोरियाई हवाई अड्डे उन्हें रोक लिया गया।

इसके बाद इमीग्रेशन अधिकारियों ने इन तीनों के पासपोर्ट और बाकी डॉक्यूमेंट भी चेक किए। इतना ही नहीं, महिलाओं ने अधिकारियों को समझाने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं मानें और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि महिलाओं की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और खासकर चीन के बड़ी संख्या में लोग इसे शेयर कर रहे है।