अगर एयरपोर्ट पर गलती से भी ये कपड़े पहने तो झेलनी पड़ सकती हैं यह मुसीबतें


Fashion

हर किसी को फैशन के मुताबिक ही चलना पसंद होता है। हर लोग हर तरह के फंक्शन में फैशन के अनुसार ही कपड़े पहनते हैं। हम सबको ही अलग-अलग फंक्शन में अलग ही ड्रेस पहनते हैं। ऐसा कहा जाता है कि हम अपने पहनावे से अपने आपको एक्सप्रेस काफी अच्छे से करते हैं।

Fashion

अक्सर आपने देखा है कि हमें किसी भी पार्टी में जाने के लिए या फिर फंक्शन में जाने से पहले हम अपनी ड्रेस का सैल्कट करने में ही घंटों का समय चाहिए होता है। अक्सर आपने देखा होता है कि हम अच्छा दिखने के चक्कर में बिल्कुल ही बूरे बन जाते हैं।

bollywood

ऐसे में जो हमारा फैशन होता है वह बिल्कुल ही बेकार हो जाता है। अगर बात करें एयरपोर्ट की तो वहां पर जाने हमें अपने कपड़ों पर खास ध्यान देना होता है और यह काफी जरूरी भी होता है। आज हम आपको एयरपोर्ट के कुछ ऐसे ही डूज और डोंट्स के बारे में आपको कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

Airport

साड़ी

Saree

भारत में साड़ी को पारंपरिक परिधान का दर्जा मिला हुआ है। अक्सर आपने देखा होगा कि साड़ी हर तरह के फंक्शन में पहनी जाती है। लेकिन हम आपको बता दें कि साड़ी को गलती से भी एयरपोर्ट पर पहनकर नहीं जाना चाहिए।

Saree

अगर आप एयरपोर्ट पर साड़ी पहनकर जाते हैं तो आप हद से ज्यादा असहज फील करेंगे। फिर चाहे हम बात करें वहां पर होने वाले चैंकिग प्रक्रिया की या फिर वहां के वॉशरूम को इस्तेमाल करने की हो। एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों को यह लगता है कि आप अपनी साड़ी में कुछ छिपा रही हैं।

मैक्सी गाउन

Maxi gown

आजकल जितनी भी शादी और पार्टी हो रहीं हैं वहां पर फैशन में एक ही ट्रेंड हैऔर वह है वनपीस ड्रेसेज। हर किसी को स्टाइलिश गाउन पसंद होता हैं। सबकी ही पसंद पहले गाउन ही आते हैं।

Maxi gown

जिस तरह से सुरक्षाकर्मियों के मन में साड़ी संशय डाल देती है उसी तरह से गाउन भी उनके मन में संशय डाल देती है। उन्हें लगता है कि गाउन में भी आप कुछ छिपा कर जा रही हैं। इसके अलावा इस तरह के फ्लोरल स्टाइलिश गाउन में अपने लगेज को कैरी करना बेहद ही मुश्किल होता है।

मेटल स्टडिड जैकेट

Metal styled jacket

एयरपोर्ट जाते समय मेटल स्टडिड जैकेट पहनना बेहद ही बुरा विकल्प साबित हो सकता है। इसकी वजह से आप मेटल डिटेक्टर के साथ सुरक्षाकर्मियों की नजरों में भी आ जाएंगे।