दूध जैसी गोरी त्वचा पाने के लिए करे यह उपाय


हेलो दोस्तों आज हम आपको बहुत ही अद्भुत व बहुत खास घरेलू नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं । जिसके बाद आपका चेहरा बहुत ही गोरा हो जाएगा। कहा जाता है कि जो घरेलू नुस्खे घर में किए जा सकते है वह बाहर क्यों पैैसे दे कर कराए जाते हैं और सिर्फ यही नहीं इतने पैसे बाहर खर्च करने के बाद भी वह रिजल्ट नहीं मिल पाते हैं कई बार जो हमे और आप सब लोगों को चाहिए होते है ।

तो ऐसे में घर के घरेलू नुस्खे ही हमारी त्वचा को चमकने में मददगार होते हैं। तो चालिए आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहें है जिसके करने से आपका चेहरा चमकने लगेगा।

यह एक चमत्कारी घरेलु नुस्खा है जिसको करने के लिए हमें तीन चीजों की आवश्यकता होगी। जी हां इसके लिए  इसके लिए आपको ज्यादा खर्चा भी नहीं करना होगा सिर्फ 5 रुपए खर्च करना होंगा उसके बाद आप आपका चेहरा काफी साफ हो जाएगा है।

इसके लिए आपको एक अंडा एक आलू और आधा कटा एक नींबू चाहिए होगा सबसे पहले आप एक कटोरी में अंडे को तोड़कर डाल दीजिए इसके अंदर आपको अंडे का वाइट हिस्सा ही लेना है और इसके अंदर आलू का रस निकालकर डाल दीजिए इसे अच्छी तरह मिलाएं उसके बाद आप इसे अपने चेहरे पर अच्छी तरह से लगा लीजिए।

                              

आपको इस बात का धयान रखना होगा की रात में करें और हफ्ते में 3 दिन ही करें और सुबह होने पर अच्छी तरह से अपना चेहरा धो लीजिए।

उस पर नींबू से अच्छी तरह से स्क्रब कीजिए यह करने पर आपका चेहरा काफी साफ कर देगा और आप दूध जैसा गोरा हो जाएंगे और तो और आपकी झुर्रियां भी खत्म हो जाएंगी।