सेल्फी बनी इस महिला की मौत का कारण, जानिए कैसे !


भोपाल : सावधानी हटी दुर्घटना घटी ! ये तो अपने सुना ही होगा । आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक महिला को सेल्फी लेना उसकी मौत का कारण बन गया । वैसे तो आजकल सेल्फी लेना एक ट्रेंड सा बंद चुका है। लेकिन लोग बिना सावधानी के कही भी सेल्फी लेना चालू कर देते है।

Source

जो उनकी मौत कारण बन जाती है जी हाँ , एक ऐसा केस सामने आया है जहां एक महिला को सेल्फी लेना उसकी मौत का कारण बन गयी । ये मामला भोपाल शहर का है जहां एक महिला सेल्फी लेना भारी पड़ गया।

Source

ये महिला भोपाल शहर के सुभासगंज जैन मंदिर की काली घाटी के ऊपर सेल्फी ले रही थी । जहां उसका पैर फिसल गया और उसकी मौके पे ही मौत हो गई ।

Source

सूत्रों के बताया जा रहा है कि यह महिला सेल्फी लेने काली घाटी पर चढ़ी थी इस दौरान महिला के पैर का संतुलन खो गया और वह महिला घाटी से 40 फुट निचे खाई में गिर गई थी। बड़े बड़े पत्थरों से टकराने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Source

बताया जा रहा है कि यह महिला अपने 2 बच्चे और घर के नौकर को साथ लेकर सुभासगंज जैन मंदिर के नजदीक आई और काली घाटी के ऊपर गुमने गई थी। आपको बता दे कि इस महिला के पति की भी करीब दो साल पहले ही एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी।

तब उसने अपने ही दियर से शादी कर ली थी। ये महिला संडे के दिन अपने दूसरे पति और बच्चे तथा नौकर समेत सभी लोग वह काली घाटी का नजारा देखने गए हुए थे।

Source

यह महिला काली घाटी के पर अपने फोन से से सेल्फी ले रही थी तभी अचानक उस औरत का पैर फिसल गया और घाटी से 40 फुट निचे जाकर पत्थरों से टकराई थी। जिसमे उस महिला को बहुत चोटें भी आई थी और उस महिला की वही मौत हो गई ।