महिलाओं के गर्दन में छिपा है उनका भविष्य


आज हम आपको बताने जा रहे है स्त्रियों के बारे में कुछ ऐसा जिसे सुन आप भी हैरान रह जायेगे जी हाँ,  स्त्रियों की गर्दन जिसे देख आप भी उनके भविष्य के बारे में काफी कुछ जान सकते है। भविष्य पुराण के मुताबिक ब्रह्मा जी, कुमार कार्तिकेय जी को कहते हैं कि स्त्रियों के उत्तम लक्षण उनकी गर्दन से पहचाने जा सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे स्त्रियों की गर्दन उनके ऐसे कौन से गहरे राज़ खोलती है जिससे आप उनके भविष्य को पढ़ पाए ।

Source

जिस स्त्री के कंधे और गर्दन का पिछला भाग ऊंचा न हो उनकी उम्र लम्बी होती है और वे बहुत लंबा समय तक अपने  जीवन साथी के साथ सांसारिक सुखों का भोग करती हैं।

Source

जिन स्त्रियों की पतली गर्दन होती है वे स्त्रियां संपूर्ण जीवन आर्थिक संकटो से जूझती रहती है। उन्हें जीवन में काफी संघर्ष करना पड़ता है। और जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पडता है ।

Source

जिन स्त्रियों की गर्दन लंबी होती है उनका जीवन ज्यादातर दूसरों पर निर्भर रहता है । और बराबर दूरी पर 3 रेखा नहीं हो तो और न चाहते हुए भी वे गुलामी से भरा जीवन व्यतीत करती है।

अगर स्त्री की गर्दन लंबी और चार उंगल के परिमाप पर तीन स्पष्ट रेखा हो वह बहुत सौभाग्यशाली होती है। ऐसी महिलाएं सर्वदा बहुमुल्य रत्नों से सुसज्जित रहती हैं और उनके पास बहुत से गहने होते हैं और इनका वैवाहिक जीवन अच्छा होता है ।

Source

जिन स्त्रियों की मोटी और भारी गर्दन होती है ऐसी स्त्रियों को जीवन के पग-पग पर दु:ख सहना पड़ता है। वे काफी कठिनाइयों जीवन जीती है।