इन 5 राशि वालों के लिए यह शुभ संकेत ला सकते हैं आने वाले दिन


हिन्दू धर्म में सबसे क्रूर माने जाने वाले शनि भगवान 5 दिसंबर की सुबह से अस्त हो गए हैं। बता दें कि शनि देव अगले 34 दिनों के लिए अस्त रहेंगे जिसकी वजह से शनि की जो काली छाया है वह कुछ राशि वालों पर नहीं पडऩे वाली है। शनि भगवान 5 दिसम्बर से 8 जनवरी तक अस्त रहेंगे।

इस समय शनि धनु राशि में है जो कि डूब चुके हैं जिसकी वजह से सूर्य शनि की सारी ही बुराइयों को खत्म कर देगा और जितनी भी विघ्न बाधाएं हैं वह सारी ही कम कर देंगे। बता दें कि यह जो राशियां हैं उन्हें इन 34 दिनों तक फायदा ही फायदा मिलेगा।

मकर राशि

जिस राशि को शनि के अस्त होने पर सबसे ज्यादा लाभ मिलने के आसार हैं वह राशि है मकर राशि। जिन लोगों की राशि मकर है इस दौरान इन लोगों को आर्थिक लाभ मिलने की प्रबल संभावना होती है।

धनु राशि

जिन लोगों की राशि धनु है उन्हें शनि के अस्त होने से चौतरफा खुशियां मिलने का योग बनता है। इसके चलते उनके जीवन में जितनी भी प्रकार की बाधाएं आ सकती हैं उन सबका अंत हो जाएगा और उनके जीवन में धन की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक राशि

बता दें कि वृश्चिक राशि वालों के ऊपर शनि की साढ़े साती चल रही है जिसकेचलते पूरे एक महीने तक इन राशि वाले लोगों का समय बहुत ही अच्छा बीतेगा।

कन्या  राशि

शनि के अस्त होने का यह समय कन्या राशि वालों पर बहुत ही अच्छा बीतेगा। इन राशि वालों का व्यापार और नौकरी में बहुत अच्छे मौके मिलेंगे।

वृष राशि
वृष राशि वालों पर शनि केकमजोर होने से उनके जीवन में धन लाभ होने की संभावना और भी बढ़ जाएगी। इन राशि वालों को भविष्य के लिए भी कई तरह की पूंजी जुटाने के मौके भी मिलेंगे।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।