ये ख़ास बातें जो आपकी गर्लफ्रेंड आपको कभी नहीं बतायेगी


माना जाता है की महिलाएं कोई बात छुपा कर रखे ऐसा बहुत कम होता है, पर आपको बता दे महिलाएं भी राज़ छुपा कर रखने में माहिर होती है और आज इसी तरह के कुछ राज़ हम आपके लिए ढूंढ कर लाये है जो महिलाएं एक रिलेशनशिप के दौरान आपसे हमेशा छुपा कर रखती है। जैसा कि सभी कहते हैं, ‘महिलाओं को समझना असंभव है।’ महिलाएं रहस्यमय हैं और उनके पास चीजों से निपटने के अपने तरीके हैं, जो कि ज्यादातर पुरुष कभी नहीं समझ सकते हैं।

जब यह बात संबंधों के बारे में है, तो महिलाएं आपको बहुत सी चीजें बता सकती हैं, लेकिन कुछ ऐसी चीजें हैं जो वह कभी प्रकट नहीं होंगी, ऐसा नहीं है इसमें वो आपसे झूठ या छिपाने का इरादा रखती है, बल्कि इन बातों को वो अपने पर्सनल अधिकार क्षेत्र का हिस्सा मानती है जिसपर सिर्फ उनका हक़ है ।

1 अपने एक्स-बॉयफ्रैंड की संख्या : इस मामले में वह केवल ऐसी चीजों को प्रकट करेगी जो उन्हें लगता है कि साझा करना महत्वपूर्ण है। आप चाहे कितनी भी कोशिश करे पर इस बात की उनकी सटीकता नहीं जानी जा सकती , हाँ कुछ अपवाद हो सकते है।

2 अपनी शौपिंग का खर्च :  शॉपिंग की बात आती है तो महिलाओं गिनती कभी नहीं की करती। वे आम तौर पर जो भी पसंद लेने की कोशिश करेंगी। वे सौंदर्य प्रसाधन, कपड़े और सहायक उपकरण के लिए शॉपिंग में काफ़ी खर्च करते हैं। इसलिए यदि आप इनसे खर्च या खरीदारी की आदतें जानना चाहते हैं, तो ऐसा कभी नहीं होगा। ।

3 क्या उन्हें किसी पर क्रश है ?: इस सवाल पर आपको अक्सर किसी फिल्म हीरो का नाम ही सुनने को मिलेगा , और अगर आपका रिलेशनशिप अच्छा चल रहा है तो आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कभी नहीं बताएगी की उन्हें कोई और लड़का क्यूट लगता है।

4 अपनी दूसरी महिला दोस्तों के साथ बातचीत : ये बात भी उनके काफी पर्सनल क्षेत्र में आती है तो भूल जाइए अगर आप उनकी प्राइवेट बातचीत के बारे में मालूम करना चाहते है, कोई फ़ायदा नहीं ।