इस लड़के के कान में निकला कुछ ऐसा जिसे देख डॉक्टर भी रह गए हैरान!


कुछ बीमारियां ऐसी होती हैं जो समय पर पता चल जाए तो ज्यादा ठीक रहती है लेकिन वहीं वह परेशानी ज्यादा हो जाए तो बाद में एक बड़ी समस्या का कारण बन जाती है। आज हम भी आपको एक ऐसी अजीबो-गरीब तस्वीरें दिखाने जा रहें है जिसे देख कर आप भी चौंक जाएंगे। एक लड़के के कान के अंदर कुछ ऐसी चीज निकाली जा रही है जो आपने आज से पहले कभी नहीं देखी होगी। यह मामला कजाकस्तान का है।

यहां एक लड़का कुछ समय से कान दर्द से ज्यादा परेशान था और जब डॉक्टर को दिखाया तो ऐसा खुलासा हुआ जिसको देख डॉक्र्टस भी हैरान रह गए। इस व्यक्ति के कान में निकले जिंदा कीड़े दरअसल यह लड़का पिछले कई दिनों से कान के दर्द से काफी परेशान था। जिसका इलाज कराने वो हाल ही में अस्पताल गया।

लेकिन वहां जब डॉक्टरों ने उसके कान की जांच की तो उसमें उन्हें जो दिखा चौंका देेने वाला था। जी हां डॉक्टर ने उसके कान में से कम से कम दर्जनों जिंदा कीड़े बाहर निकाले थे।

कजाकस्तान के अस्पताल साइंटिफिट रिसर्चिंग वेटरिनेरी अन इंस्ट्यूट में लड़के का इलाज करने वाले डॉक्टरों के अनुसार वो लड़का जब हॉस्पिटल गया तो उसके कान में बहुत तेज दर्द था लेकिन डॉक्टर ने जब उसकी जांच की तो उसके कान में जिंदा कीड़े दिखे।

उन्होंने कहा था कि दो तीन कीड़े ही कान में होंगे। लेकिन जब उस लड़के के कान में से कीड़े निकालने का काम शुरू किया तो एक दो कीड़े नहीं बल्कि कम से कम दर्जनों कीड़े उस लड़के के कान में से बाहर आए। इस केस में डॉक्टर का कहना था कि पहले कोई कीड़ा उसके कान में चला हो गया होगा। और उस एक कीड़े के दौरान उसके अंडे या फिर लार्वा की वजह से कई सारे कीड़े उसके कान में अपना घर बना लिया।