यह लड़की अपने बालों के साथ करती है कुछ ऐसे कारनामे 


कहा जाता है एक लड़की की खूबसूरती उसके बालों से होती है। अपने भी देखा होगा कर्ई लड़कियां ऐसी होती है जिनको आपने बालों की बहुत फ्रिक होती है। लड़कियो के काले घने लंबे बाल आपको भी आकर्षित करते होंगें। एंव बालों से ही खूबसूरती में चार चांद लगाए जा सकते है। आपको बता दें कि यह काले लंम्बे बाल किसी काम भी आ सकते हैं इसकी कभी अपने उम्मीद भी नहीं की होगी। लेकिन इस बात को एक लड़की ने गलत सबित कर दिया है। इस लड़की ने अपने बालों के साथ-साथ क्या अजब -गजब चीजें की है यह आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका की यह फैशन डिजायनर हेयरस्टायल यह अपने बालो के साथ ही ऐसे-ऐसे करनामे करती है जिसके बारे में कभी सोचा भी नहीं जा सकता है । और न ही कभी ऐसी कलाकारी अपने कभी देखी होगी। अब हम अपको दिखांएगे वो तस्वीरे जिनको देखकार आप भी थोड़ी देर शौक हो जांएगे।

source

दरअसल यह फैशन डिजायनर अपने बालो का तरह-तरह को आकार बना लेती है यही नहीं यह बालों के साथ क्या-क्या ऐक्सपेरिमेंट कर लेती है। वैसे तो इस लड़की के पास दोनो हाथ है पर यह फिर भी अपना सारा काम बालों से ही कर लेती है। ताकि हाथो का काम से काम इस्तेमाल किया जाए।

source

यह अपना फोन भी बालों से ही आसानी से पकड़कर चला लेती है । यह अपने हाथो का इस्तेमाल करती ही नहीं है बालों के यूज करके यह अपना सारा काम ऐसे ही कर लेती है यह बालों से ही अपना चश्मा भी पहन लेती है