यह महिला इस आदमी को अपने पास रहने के देती है1 घंटे के 500 रुपए


यह आदमी जो कि घंटे के 500 रुपए लेता है। महिलाओं को इस व्यक्ति को अपने घर बुलने में कोई परेशानी नहीं होती है। जैसा कि आपने पहले भी यह बात सुनी ही होगी की लोग कॉलगर्ल को हायर करते हैं अपने मनोरंजन के लिए जिसके लिए वह उन्हें कुछ घंटे के हिसाब से पैसे देती हैं। ठीक वैसा ही क्या आपने यह बात सुनी है कि कोई आदमी 1 घंटे के 500 रुपए लेता हो।

किराये पर हैं उपलब्ध
निशीमोटो एक ओसान हैं, जिन्हें कोई भी किराये पर बुला सकता है। ओसान दरअसल ऐसे शख्स को कहा जाता है जिसकी उम्र 45 से 55 साल के बीच हो। इन्होंने 4 साल पहले यह सेवा शुरू की थी और अब उनके साथ 60 लोग इस नेटवर्क में जुड़ गए हैं। इन्हें वेबसाइट के जरिए बुक किया जाता है। बुक करने वाला ऑनलाइन फीस देता है और फिर यह तय की हुई जगह पर पहुंच जाते हैं।

इस आदमी का नाम है टाकानोबू नीशोमीटो। इस आदमी से मिलने के लिए लड़कियां बहुत उत्सुक रहती हैं वह इसलिए ऐसा करती हैं क्योंकि इस व्यक्ति की भाषा और बोलने के अंदाज ही इतना अनोखा है। कि कोई भी लड़की ऐसे लड़के पर फिदा हो जाए। इस व्यक्ति की सुनने और समझने की शक्ति बहुत कमाल की है।

निशीमोटो, देखने में एक साधारण पुरुष हैं। इनकी खासियत है, इनकी सुनने और समझने की काबलियत। इन्हें अकेलेपन से जूझ रहे लोग बातचीत करने के लिए बुलाते हैं। निशीमोटो अपने स्वभाव और हावभाव से लोगों को इंप्रैस कर लेते हैं। उनकी बात करने का लहजा बहुत सॉफ्ट है। मगर हां उनकी फीस 60 मिनट के लिए 1000 जापानी येन है। इनसे बात करने वाले लोग इसने अपना दर्द बांटते हैं, सलाह लेते हैं या टाइमपास करते हैं।

यह महिलाओं की दिल की बात बहुत आसानी से जान और समझ लेता है। महिलाएं इनसे मिलकर सब कुछ भूल जाती हैं। यह अपने अंदाज से किसी का भी दिल बहुत आसानी से जीत लेंते हैं।

यह खास वजह है कि लड़कियां इसकी बहुत दीवानी हैं। और यही कारण है कि यह लड़कियों से मिलने की फीस लेते हैं। इनकी खूद की एक बेवसाइड है जहां से आप इनकी बुकिंग भी ले सकते हैं वैसे ऐसी बहुत सी लड़कियां हैं जो अकेले रहना पसंद नहीं करती हैं। यह अपने हावभाव से लोगों का दिल बड़ी आसानी से जीत लेतें हैं यह व्यक्ति खासतौर पर उन लड़कियों की हेल्प करते हैं जो मानसिक रूप से बीमार होती हैं।