इस शख्स ने पुलिस से लिया अनोखे तरीके से बदला , कंट्रोल रूम में 1264 बार फोन करके दीं गालियां


police control room main

वैसे तो पुलिस का नाम सुनते ही कई लोगों के पसीने छूटने लगते हैं। वास्तव में देखा जाए तो इस संस्था का निर्माण ही इसलिए किया गया था कि लोगों में एक भय बना रहे और वे गलत काम करने से डरे। इसके अलावा पुलिस का काम प्रशासनिक गतिविधियों को ठीक से अंजाम देना भी है।

delhi police main

लेकिन एक शख्स पुलिस की कार्रवाई से इतना नाराज हो गया कि उसने एक-दो बार नहीं, बल्कि 1264 बार कंट्रोल रूम में फोन करके पुलिस को गालियां दी। आपको बता दे ये मामला गुजरात के अहमदाबाद स्थित भोइवास इलाके का है।

Control Rooms

अहमदाबाद के भोईवास का रहने वाला 40 वर्षीय ईश्वर भोई पुलिस से काफी नाराज था। कुछ सालों पहले एक जमीन विवाद के चलते पुलिस ने उसे पीटा था, जिसका वो बदला लेना चाहता था।

ishwar bhai

वो एमरजेंसी सर्विस 108 को फोन करता और फोन उठाने वाले को गालियां देता। इस जुर्म में नरोडा पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि बाद में उसे बेल पर रिहाई मिल गई थी। गिरफ्तारी के बाद भी ईश्वर नहीं सुधरा और इसके बाद वो पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करने लगा।

arrest

ईश्वर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करता और फोन उठाने वाले को गालियां देता। अगर फोन उठाने वाली कोई महिला होती तो वो उनसे भद्दे तरीके से बात करता था। ईश्वर ने ऐसे तकरीबन 1,264 फोन किए।

landline

उसके फोन से परेशान होकर पुलिस ने उसकी शिकायत शहर के क्राइम ब्रांच के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप से कर दी। इसके बाद उसके फोन का आईएमईआई नंबर निकालकर उसे पकड़ा गया।

imei number

पुलिस ने ईश्वर को नारोल में एक फैक्ट्री के नजदीक मटन गली से पकड़ा। पकड़े जाने पर ईश्वर रोता रहा और पुलिस से माफी की मांग करने लगा। खबरों के अनुसार ईश्वर का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।