अंबानी जैसा अमीर बनना है तो जरूर करें यह काम दो कपूर के साथ


अमीर बनने की चाहत कौन नहीं रखता? सब चाहते हैं कि वह अमीर हो जाए। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि खूब मेहनत के बाद भी इंसान को तरक्की नहीं मिल पाती है और बहुत बार ऐसा होता है कि जब सभी तरह के उपाय कर लिए जांए लाख कोशिशो के बावजूद भी अमीर नहीं बन पाते हैं। जिंदगी में कई तरह के सापनों को पूरा करने का जब मन करता है लेकिन इंसान के वह सारे के सारे सापने चूर हो जाते हैं। पूरी जिंदगी पैसों की कमी इंसान के सपनों को पूरा करने से रोक देती है। ऐसे में कुछ खास उपाय हो जाए तो इसका लाभ हर एक व्यक्ति को हो सकता है।

आज हम आपको एक ऐसे साधारण से उपाय के बारे में बताने जा रहें हैं जिसको करने के बाद आप अंबानी जितने अमीर भी हो सकते हैं। कपूर मोम की तरह उड़नशील दिव्य वानस्पतिक द्रव्य है। इसे अक्सर आरती के बाद या आरती करते वक्त जलाया जाता है जिससे वातावरण में सुगंध फैल जाती है और मन एवं मस्तिष्क को शांति मिलती है।यदि आप इसका उपयोग ठीक तरह से करेंगे तो इसका चमत्कार आपको जरूर दिखेगा ।

कपूर के फायदे
-घर में पॉजिटिविटी लाने के लिए कपूर बहुत फायदेमंद है।

-रोज सुबह और शाम को कपूर को धीमे में जलाएं और पूरे घर में इसकी खुशबू फैलाएं इससे घर में शांति बनी रहती है।
वही पैसों के लिए कपूर का एक फायदेमंद उपाय है

-रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाएं और इस उपाय को कुछ दिनों तक रोजाना करें निश्चित रूप से आपको फल की प्राप्ति होगी।

-सौभाग्य के लिए भी कपूर फायदेमंद है 12 साबुदाने लेकर कपूर की मदद से जलाएं यह उपाय किसी भी दिन में किया जा सकता है लेकिन आप इसे बृहस्पतिवार को करते हैं तो इसे अधिक शुभ माना जाता है।

वही किस्मत के लिए भी शनिवार के दिन कपूर के तेल की दो बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी को स्नान के लिए इस्तेमाल करें। दुर्घटना से बचाव के लिए कपूर फायदेमंद है रात के समय में कपूर को जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें।