लखपति बनने के लिए घर में इस जगह रखे लौंग


इस युग में हर कोई बिना मेहनत करे अमीर बनना चाहता है। लेकिन कई बार इंसान अपनी जिंदगी में मेहनत करने के बाद भी अच्छा पैसा नहीं कमा पता है। या किसी कारण से पैैसे आते भी हैं तो रूक नहीं आ पाते है ऐसे में हम लोग उदास हो जाते हैं और या तो किसी-किसी को उल्टा बोलते है कमीया निकालते हैं। अपनी किस्मत को बार-बार दोष भी देते हैं। लेकिन हम यह नहीं जानते हैै कि कई बार हमारे उपर दोष होते हैं जिसके कारण कई बार हमारे पास पैसा होने के बावजूद भी हमारे हाथ में टीक नहीं पाता है। और आकार एकदम से उड भी जाता है। ऐसे में लोग इन दोषो को खत्म करने के चकार में तरह-तरह के टोटको के उपाय भी किये जाते हैं।

आज हम आपको बिना टोटके किए हुए उपाय बताने जा रहें है जिससे की आपका पैसा अपके पास ही सुरक्षित रहेगा। ना ही उसमे कमी आएगी नहीं आपसे ज्यादा खर्च होगा। लेकिन आपको बता दें इस उपाय का फायदा आपको तभी हो सकता है जब आपके मन में सच्ची श्रद्घा होगी। तो आपकी मनोकामना पूरी जरूर होगी।यह उपाय आपको बिना किसी को बताएं करेंगे तो कहा जाता है कि असर जल्दी होता है।

महलक्ष्मी की कृपा आपके उपर खुद पर खुद बनना शुरू कर देगी। लेकिन आप में पूरा विश्वास होना ज्यादा जरूरी है। अगर आप यह उपय करते हैं तो आप को इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि इस बारे में किसी भी घर के सदस्य को पता नहीं चलना चाहिए अन्यथा यह उपाय आपका काम नहीं करेगा।

इस उपाय को करने के लिए आपको एक लौंग और एक लाल कपड़ा लेना होगा। और सच्ची श्रद्घा से घर में बने मंदिर में शुद्घ देशी घी के दिये को जला कर महालक्ष्मी जी और कुबेर जी की सच्चे मन से पूजा करनी होगी। फिर लौंग को आप लाल कपड़े में बंध कर महालक्ष्मी को मन में मानते हुए अपनी तिजोरी या पर्स में रख लें। अगले कुछ ही दिनों में आपकी मनोकामना जरूर पूरी होगी। और जल्द से जल्द यह उपाय अपना असर करने लगेगा।