उमर Social Media के जरिये पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद करें : अख्तर


जम्मू & कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से अपील की कि वह Social Media पर अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल कश्मीर के खिलाफ National Electronic Media के एक वर्ग में जारी नकारात्मक प्रचार से निपटने और घाटी में पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद करें।

लोकनिर्माण मंत्री नईम अख्तर ने शनिवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में पहलगाम गोल्फ कोर्स  में सातवें Jammu-Kashmir Golfers Association Tournament के पुरस्कार वितरण समारोह में के दौरान यह अपील की। नईम अख्तर राज्य सरकार के प्रवक्ता भी हैं।

उन्होंने उमर को Social Media नेता बताते हुए कहा कि नेशनल कांफ्रेंस नेता के Social Media खासकर twitter पर काफी प्रशंसक हैं और उन्हें  कश्मीर घाटी को लेकर एक सकारात्मक नजरिया बनाने के लिए Social Media पर युवा पीढ़ी के साथ जुड़कर उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए।

लोकनिर्माण मंत्री नईम अख्तर ने बताया कि हमारे पास पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं जिनका कई कारणों से दोहन नहीं हुआ है जिनमें National Electronic Media के एक वर्ग द्वारा कश्मीर को पेश करने का तरीका शामिल है। लेकिन हम Social Media  के जरिये इससे निपट सकते हैं।

वही लोकनिर्माण मंत्री नईम अख्तर का ये भी कहना है कि आजकल लोग Social Media का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं और हमें अपने फायदे के लिए इसका लाभ उठाना चाहिए तथा हम सब को कश्मीर को बदनाम करने के खिलाफ इस अभियान में साथ आना चाहिए।