VIDEO VIRAL : जबरदस्त वायरल हो रहा है ये मगरमच्छ, देखकर हर कोई हैरान


आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे मगरमच्छ की वीडियो के बारे में जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जी हाँ , सोशल मीडिया में रोजाना कई तरह की तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए जाते है। इनमें से कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो जाती है और चर्चा का विषय बन जाती है।

social-media

इन दिनों मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मगरमच्छ ठंड की वजह से पानी में जमा हुआ है। आपको बता दे कि सोशल मीडिया में वायरल हुआ यह वीडियो नॉर्थ कैरोलीना के शेलोट रिवर स्वैम्प पार्क ने डाला है।

Alligator

वीडियो में कुछ आवाजें भी सुनाई दे रही है जिनमें कोई पूछ रहा है कि क्या आप जानते हैं ठंड में मगरमच्छ कैसे जिंदा रहते हैं।

Cold Temperature

अपने ब्लॉग स्पोट में पार्क ने बताया है कि मगरमच्छ माइनस 40 डिग्री के तापमान में भी जिंदा रह सकते हैं। इसके लिए उनका मेटाबोलिज्म धीमा हो जाता है और वो ज्यादातर नींद की मुद्रा में रहते हैं। सांस लेने के लिए वो सिर्फ अपनी नाक बाहर निकालते हैं।

Alligator

इस वीडियो में दिखाया गया है कि मगरमच्छ ठंड के मारे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और ठंड में जिंदगी की जंग लड रहा है। वायरल वीडियो और फोटो में देखा जा सकता है कि ठंड के मारे मगरमच्छ पूरी तरह से जम गया है।

Alligator

वही पार्क के आधिकारियों का ये भी कहना है कि उत्तरी कैरोलिना में इस तरह की चीजें होना एक आम बात है, क्‍यों‍कि यहां काफी ठंड पड़ती है। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि इस बार यहां जरूरत से ज्यादा ठंड पड़ी है और ऐसा वाक्‍या पहली बार देखा गया है।

Alligator

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है कि इसे करीब  तीन लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। जेकि इस वीडियो को अब तक करीब 4 हजार लोग शेयर कर चुके हैं।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।