ऐसा क्या देखा डाक्टरों ने महिला के कान में कि आंखे फटी रह गई


आज हम आपको एक ऐसी चौंकाने वाली खबर बताएगें जिसे आप सुनकर बिल्कुल दंग रह जाएंगे। चलिए आपको खबर के बारे में बताते हैं। एक महिला के सिर में बहुत तेज दर्द हो रहा था और वह दर्द बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं हो रहा था उस महिला से और सिर दर्द के साथ उसके कान में भी परेशानी हो रही थी। अब आपको हम बताते हैं कि डाक्टरों ने महिला के कान में से एक जिंदा मकड़ी को बाहर निकाला। आप भी सोच रहे होंगे की हम आपको कुछ गलत जानकारी तो नहीं दे रहे। ऐसा बिल्कुल नहीं है इसका एक वीडियो आजकल यूट्यूब  पर बहुत वायरल हो रहा है।

source

चलिए आपकों बताते हैं कि यह सारा मामला आखिर है क्या।

यह खबर कर्नाटक की है। सूत्रों के अनुसार महिला का नाम लक्ष्मी है। आपको बता दें कि लक्ष्मी दोपहर को अपने घर के बरामदे में आराम कर रही थी। अचानक महिला की आंख लग गई और वह सो गई। जब महिला सोकर उठी तो उसके सिर में बहुत तेज के दर्द हो रहा था। लेकिन महिला को मकड़ी के काने में जाने की कोई बात नहीं पता थी उसे लगा कान में किसी और वजह से हो रहा है। जब सिर का दर्द महिला से बर्दाशत नहीं हुआ तो उसने अपने पति को उसके बारे में बताया।

महिला के पति ने उसे बेंगलुरू के हेब्बल स्थित कोलंबिया एशिया में ले गया। जब वहां पर डाक्टरों ने इलाज के दौरान देखा की महिला के कान में जिंदा मकड़ी है तब उन्होंने पूरे जांच की। डाक्टरों ने महिला के कान में तेज रोशनी डाली तब कान में आठ पैरों वाली एक जिंदा मकड़ी चलती हुई देखी। हम आपको बता दें कि इस खबर का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि जिंदा मंकड़ी कान में से चल कर बाहर वापस आ रही है।