वायरल : ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट ‘नर्स’, देखिये तस्वीरें


बात अगर खूबसूरती की करी जाये तो आपको एक नहीं अनेक उदाहरण मिल जायेंगे। लेकिन कुछ लोगों की ख़ूबसूरती इतनी खास होती है की उन्हें दुनिया भर में टॉप माना जाता है। हम आपको बताने जा रहे है दुनिया सी सबसे खूबसूरत और हॉट नर्स के बारे में जिनकी खूबसूरती दुनिया में सबसे अव्वल मानी जा रही है और उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स माना जा रहा है।

इस सुंदरी का नाम कैरिना लिन है और ये ताईवान की रहने वाली है। आपको बता दें सोशल मीडिया पर इन्हें भारी मात्रा में लोग फ़ॉलो करते है जो इनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते है। कैरिना लिन अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर हर दिन शेयर करती रहती है।

इसलिए आजकल इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। कैरिना लिन ताइवान के एक मिन शैग जरनल हॉस्पिटल में काम करती हैं, ये वहाँ की एक खूबसूरत स्पेशलिस्ट नर्स है।

अपनी फिटनेस के मामले में कैरिना काफी सजग रहती है और अपनी हॉट तस्वीरें से सोशल मीडिया पर वो लोगों को हेल्थ के लिए टिप्स भी देती रहती है। कैरीना की उम्र 23 साल है और सिर्फ इन्स्टाग्राम पर उन्हें करीब 2 लाख लोग फॉलो करते है और उन्होंने अब तक अपनी सिर्फ 70 फोटो शेयर की है।

आपको बता दें की कैरीना सिर्फ सोशल मीडिया पर ही इतनी एक्टिव नहीं है बल्कि ताइवान की राजधानी ताइपे के जिस अस्पताल में वो काम करती है वहां भी भी वो एक कर्मठ कर्मचारी मानी जाती है। वैसे से नर्स का काम ही मरीज की देखभाल करना है पर कैरीना जैसी नर्स हो तो शायद मरीज़ बिना देखभाल के भी ठीक हो सकते है , ऐसा लोगों का मानना है।

ऐसा पहली बार नहीं है की ताइवान मूल की कोई लड़की इस तरह ख़ूबसूरती के मामले में वायरल हुई है पहले भी साल 2013 में ताइवान की एक लड़की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जो टॉपलेस होकर अपनी फल सब्जी की दूकान पर काम कर रही थी।