BREAKING NEWS

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा- गजनी, गोरी ने हिंदुओं की आस्था पर प्रहार किया, वही कार्य सपा प्रमुख कर रहे◾मध्यप्रदेश में खेलो इंडिया’यूथ गेम्स 2022 का भव्य आगाज, 6000 खिलाड़ी करेंगे शिरकत◾अडानी पर हिंडनबर्ग का हमला, कहा- 'धोखाधड़ी को राष्ट्रवाद से ढका नहीं जा सकता'◾1 फरवरी को संसद के पटल पर होगा बजट पेश, 'लोगों को काफी उम्मीदें'◾राजस्‍थान में शीतलहर का कहर, 5वीं कक्षा तक के स्‍कूल 31 जनवरी तक बंद ◾आज का राशिफल (30 जनवरी 2022)◾सिर्फ मोदी को लगता है, चीन ने हमारी जमीन नहीं ली : राहुल गांधी◾BCCI ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम के लिए 5 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा की◾भारतीय महिला टीम बनी अंडर-19 टी20 विश्व कप चैम्पियन, बधाइयों का लगा तांता◾बारिश भी नहीं डिगा सका बीटिंग रिट्रीट के जज्बे को, गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ औपचारिक समापन◾दिल्ली में बारिश, अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री नीचे◾ओडिशा के मंत्री नब किशोर दास की गोली लगने से मौत, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने शोक जताया◾IND vs NZ : स्पिनरों के दबदबे के बीच भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, श्रृंखला 1-1 से बराबर◾हमीरपुर में दूषित जल पीने से बीमार पड़ने वालों की संख्या 535 हुई, मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट मांगी◾प्रधानमंत्री मोदी : 'तकनीकी दशक बनाने का भारत का सपना होगा साकार'◾रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद को अखिलेश ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, चाचा शिवपाल को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस बयान को बताया चुनावी रणनीति◾Air Asia Flight: एयर एशिया के विमान से टकराया पक्षी, लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾ सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की लिस्ट में पार्टी नेताओं के नाम किए घोषित,विवादों में रहें स्वामी प्रसाद मौर्य को बनाया गया महासचिव◾पाकिस्तान की जनता पर टूटा दुखों का पहाड़, पेट्रोल, डीजल के दाम 35-35 रुपये लीटर बढ़े◾

अमृतसर में रविवार से शुरू होगा पंजाब भाजपा कार्यकारिणी का आयोजन

पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में रविवार को पार्टी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी का आगाज माधव विद्या निकेतन स्कूल में होगा। अमृतसर के जिला अध्यक्ष हरविंदर सिंह संधू की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश महासचिव बिक्रमजीत सिंह चीमा ने बातचीत करते हुए कहा कि इस दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी में पहले दिन 150 के करीब डेलिगेट भाग लेंगें। इसमें प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी व जिला अध्यक्ष शामिल होंगें।

दूसरे दिन कितने लोग लेगें भाग

दूसरे दिन की प्रदेश कार्यकारिणी में लगभग 450 के करीब डेलिगेट भाग लेंगे। इसके अलावा इस कार्यकारिणी में राष्ट्रीय स्तर के नेता भी पहुंचेंगे। चीमा ने कहा कि इस दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष रूप से भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा पंजाब के प्रभारी विजय रूपाणी, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ, भाजपा राष्ट्रीय सचिव तथा भाजपा पंजाब के सह-प्रभारी डॉ. नरेंदर सिंह रैना, केन्द्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश सहित पंजाब की सारे वरिष्ठ नेता भी भाग लेंगे।

पत्राकारों से बात कर क्या बोले चीमा ?

चीमा ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज पंजाब की जनता भगवंत मान सरकार के कुशासन में त्राहि-त्राहि कर रही है। जनता ने आम आदमी पार्टी की झूठी गरंटियों के धोखे में आ कर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई, लेकिन चंद महीनों के बाद ही आप सरकार के चेहरे से झूठ का नकाब उतर गया। जनता अब इनकी असलियत जान चुकी है और अब नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी को सबक सिखाने का और भारतीय जनता पार्टी को पंजाब की स्थानीय सरकार की सत्ता प्रचंड बहुमत से सौंपने का मन बना चुकी है।