चंडीगढ़ : कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं पंजाब के निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के पार्टी के लगातार प्रचार के दौरान भाषण करने से वोकल कार्ड में फिर खराबी आ गयी है। आज यहां उनके कार्यालय से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि उन्हें स्टीरायड तथा इंजेक्शनों पर रखा गया है। उन्होंने पिछले 28 दिनों में देश भर में करीब अस्सी रैलियां कीं। लगातार भाषण देने के कारण उनके गले (वोकल कार्ड ) में फिर खराबी आ गयी और अचानक गले से खून आने लगा।

श्री सिद्धू ने कल सुबह चंडीगढ़ में अपने डाक्टर से संपर्क किया और अपनी परेशानी से अवगत कराया। डाक्टर ने उन्हें चार दिन तक न बोलने तथा 48 घंटे पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। उन्हें स्टीरायड तथा इंजक्शन दिये जा रहे हैं। श्री सिद्धू ने डाक्टर से लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में प्रचार जारी रखने की बात कही तो उन्होंने कहा कि दो दिन उन्हें एंटी इन्फ्लेमेटरी इंजक्शन तथा स्टीरायड मेडीकेशन पर जाना होगा।

श्री सिद्धू जल्द चुनाव प्रचार के लिये लौटना चाहते हैं। वह कल से पार्टी के लिये चुनाव प्रचार शुरू कर सकेंगे। प्रचार के शेष चार दिनों में वह 14 मई को बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट,15 मई को हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब,बिलासपुर तथा नालागढ़ जनसभा को संबोधित करेंगे। श्री सिद्धू 16 तथा 17 मई को मघ्यप्रदेश में प्रचार करेंगे।