BREAKING NEWS

दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों के मददगार गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपार में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आंतकवादियों के दो मददगारों को गिरफ्तार कर बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारुद बरामद किये हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को बारामूला जिले के सोपोर के रोहामा में दचानपुरा के पास पुलिस बल रफियाबाद, 32 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 92 बलाटियन ने संयुक्त नाका लगाया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान दाचनपुरा से राहामा की ओर जा रही एक मोटरसाइकिल में सवार लोगों ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की। नाका दल ने उनका पीछा करते हुए बड़ चतुराई से मोटरसाइकिल सवार और उसके पीछे बैठे साथी को पकड़ लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा,' दोनों की पहचान आरिफ अहमद मल्ला और रईस अहमद नाइक के रूप में हुई है और उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया। ' उन्होंने कहा कि जांच के दौरान उनके पास से एक पिस्तौल, तीन चक्र गोलियां और मल्ला से एक मैट्रिक्स सीट और एक ग्रेनेड तथा नाइक से एक मैट्रिक्स सीट बरामद हुई है।

उन्होंने कहा, ' जांच के दौरान यह पाया गया कि दोनों आतंकवादी एलइटी के मददगार थे। इनमें से मल्ला को विशेष पुलिस अधिकारी के हथियारों को लेकर फरार होने के मामले में शामिल होना पाया गया। आगे की जांच-पड़ताल चल रही है।' उन्होंने कहा कि इनकी गिरफ्तारी के बाद और अधिक लोगों की गिरफ्तारी होने की संभावना जतायी गयी है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।