BREAKING NEWS

शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी हुई जेल से रिहा, जानें कैसे और क्यों कराई थी अपनी ही बेटी की हत्या ?◾गुजरात में चुनाव जीतने के लिए नरेश पटेल को उतार सकती है कांग्रेस, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद होगा एलान ◾कांग्रेस का मोदी सरकार पर तीखा वार, कहा- चीन मसले पर देश को अंधेरे में न रखे केंद्र◾Maharashtra News: राज ठाकरे का ऐलान- नहीं करेंगे 5 जून को अयोध्या का दौरा, जानें- इसके पीछे की वजह◾ RR vs CSK: MS Dhoni ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंगXI◾CM शिवराज चौहान बोले- आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए मागूंगा खिलौने, जानें- क्यों कही ये बात◾ ज्ञानवापी की लड़ाई! वाराणसी कोर्ट में ही होगी सुनवाई, SC ने जिला जज को ट्रांसफर किया केस◾Delhi News: झंडेवालान साइकिल मार्केट में आग से मचा हाहाकार!10 दुकाने हुई खाक, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद◾डिजिटल हुई UP विधानसभा... नजारा देख अखिलेश के उड़े होश! बोले- आया तो लगा कोई IT सेंटर हो ◾ जेल चले गुरू......पटियाला कोर्ट में सिद्धू ने किया सरेंडर, 34 साल पुराने केस में हुई 1 साल की सजा◾स्टार प्रचारक थे पटेल... पार्टी ने दिया था हेलीकॉप्टर, कांग्रेस छोड़ने पर मेवानी ने कसा हार्दिक पर तंज ◾कन्नड भाषा का कनाडा में हुआ बोल-बाला, सांसद आर्य ने अपनी मातृ भाषा में दिया भाषण, वीडियों हुआ वायरल◾हिंदू पक्ष ने दाखिल किया लिखित जवाब, SC ने कहा- जिला न्यायाधीश ही सुने ज्ञानवापी मस्जिद का मामला ◾हैदराबाद एनकाउंटर को SC के जांच आयोग ने बताया फर्जी, तेलंगाना HC को सौंपा गया मामला ◾नड्डा बोले- जनता ने मोदी सरकार पर किया अटूट विश्वास, 5G की स्पीड से हुआ विकास, गहलोत पर भी साधा निशाना◾SC ने दिल्ली HC के फैसले से हटाई रोक, आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के मामले में सुनाया यह फैसला ◾चीन को करारी भाषा में प्रतिक्रिया देना जरूरी, नरम नजरिए से नहीं चलेगा काम : राहुल◾ Flight Emergency Landing: यात्रियों की अटकी सांस! उड़ान भरते ही हवा में बंद हुआ विमान का इंजन◾कल से दो दिवसीय अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री शाह, विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन ◾ATM Cash Withdrawal : बदल गया ATM से कैश निकालने का तरीका, RBI ने लागू किया ये नियम ◾

अवैध रेत खनन पर केजरीवाल ने पंजाब CM को घेरा, कहा-चन्नी मालिक हैं या उनकी उसमें पार्टनरशिप

विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पंजाब दौरा जारी है। इसी कड़ी में आज अमृतसर के लिए निकले अरविंद केजरीवाल ने अवैध रेत खनन को लेकर पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला।

अमृतसर के लिए रवाना होने से पहले अरविन्द केजरीवाल ने कहा, चमकौर साहिब में अवैध रेत खनन होते पाया गया है, ऐसा सोचना मुश्किल है कि CM चन्नी को पता नहीं होगा। उन पर रेत चोरी के गंभीर आरोप लगे है, पंजाब की जनता जानना चाहती है कि जो अवैध रेत खनन उनके संसदीय क्षेत्र में चल रहा है वो उसके मालिक हैं या उनकी उसमें पार्टनरशिप है या दूसरों को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक अनुमान के मुताबिक 20,000 करोड़ रुपये का अवैध रेत खनन चल रहा है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और इस पर एफआईआर दर्ज़ होनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा, जब AAP सत्ता में आएगी तो हम इसे खत्म कर देंगे।

अवैध रेत खनन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर भी एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "आम आदमी पार्टी की सरकार अवैध रेता खनन बंद करेगी। पंजाब में रेता चोरी का पैसा अब नेताओं की जेब में नहीं, महिलाओं की जेब में जाएगा। इसलिए पंजाब के सारे नेता मुझे गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं।"