BREAKING NEWS

ओमीक्रोन खतरे के बीच दिल्ली पुलिस अलर्ट, सुरक्षा को लेकर दिए कई आदेश◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने 6 राज्यों को लिखा पत्र, कोविड संक्रमण पर अंकुश लगाने का किया आग्रह ◾Delhi Weather Update : धुंध की वजह से कम हुई विज़िबिलिटी, आज शाम तक बारिश के आसार, बढ़ेगी ठंड◾मथुरा : 6 दिसंबर से पहले प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, छावनी में तब्दील हुई कृष्ण नगरी◾चीन की बढ़ती क्षमताओं के परिणाम ‘गहरे’ हैं : जयशंकर◾जो ‘नया कश्मीर’ दिखाया जा रहा है, वह वास्तविकता नहीं है : महबूबा◾मछुआरों की चिंताओं और मत्स्यपालन क्षेत्र से जुड़े मुद्दों को राष्ट्रीय स्तर पर उठाएगी कांग्रेस : राहुल गांधी◾ सिद्धू ने फिर अलापा PAK राग! बोले- दोनो देशों के बीच फिर शुरू हो व्यापार◾भारत पर ओमीक्रॉन का वार, कर्नाटक-गुजरात के बाद अब महाराष्ट्र में भी दी दस्तक, देश में अब तक चार संक्रमित ◾गोवा में बोले केजरीवाल- सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं और इस बार कुछ अच्छा होगा◾मध्य प्रदेश में तीन चरणों में होंगे पंचायत चुनाव, EC ने तारीखों का किया ऐलान ◾कल्याण और विकास के उद्देश्यों के बीच तालमेल बिठाने पर व्यापक बातचीत हो: उपराष्ट्रपति◾वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का हआ निधन, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में थे भर्ती◾ MSP और केस वापसी पर SKM ने लगाई इन पांच नामों पर मुहर, 7 को फिर होगी बैठक◾ IND vs NZ: एजाज के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर भारी पड़े भारतीय गेंदबाज, न्यूजीलैंड की पारी 62 रन पर सिमटी◾भारत में 'Omicron' का तीसरा मामला, साउथ अफ्रीका से जामनगर लौटा शख्स संक्रमित ◾‘बूस्टर’ खुराक की बजाय वैक्सीन की दोनों डोज देने पर अधिक ध्यान देने की जरूरत, विशेषज्ञों ने दी राय◾देहरादून पहुंचे PM मोदी ने कई विकास योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण, बोले- पिछली सरकारों के घोटालों की कर रहे भरपाई ◾ मुंबई टेस्ट IND vs NZ - एजाज पटेल ने 10 विकेट लेकर रचा इतिहास, भारत के पहली पारी में 325 रन ◾'कांग्रेस को दूर रखकर कोई फ्रंट नहीं बन सकता', गठबंधन पर संजय राउत का बड़ा बयान◾

तस्करों पर रेड करने गई एसटीएफ टीम पर हमला, 4 मुलाजिम गंभीर घायल, 25 पर केस

लुधियाना- कपूरथला : पंजाब में नशे का दलदल बढ़ता ही जा रहा है। इसी को रोकने के प्रयास में पंजाब पुलिस द्वारा बनाई गई स्पैशल टास्क फोर्स दिनरात प्रयासरत है वही मौका देखते ही नशा तस्कर उनपर हमला करने में गुरेज नहीं करते।  राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव हमीरा में कथित नशा तस्कर हरजिंदर सिंह के घर रेड करने गई एसटीएफ की टीम पर 20-25 लोगों ने हमला किया था, जिसमें एसटीएफ टीम में शामिल चार पुलिस कर्मी जख्मी हो गए जबकि एक महिला पुलिस कर्मी को मामूली चोटें आई हैं।

तीन पुलिस कर्मियों के सिर पर चोटें लगी है। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती कराया गया है। उधर थाना सुभानपुर पुलिस ने हमीरा के साथ भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी है जबकि एसपी जाच मनप्रीत सिंह ढिल्लो, एएसपी भुलत्थ सिमरत कौर और अन्य पुलिस अधिकारी थाना सुभानपुर में पहुंच गए हैं।

स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) कपूरथला की छह सदस्यीय टीम एएसआई कुलवंत सिंह, एएसआई ओंकार शर्मा, एएसआई संतोख सिंह, शाम मसीह व महिला पुलिस कर्मियों के साथ देर शाम जालंधर-अमृतसर जीटी रोड स्थित गाव हमीरा में नशे के मामले को लेकर रेड करने गई थी। जब पुलिस पार्टी गाव में पहुंची तो वहा पर करीब 20-25 लोगों ने एसटीएफ की टीम पर हमला कर दिया। 

इस हमले में उक्त चारों पुलिस कर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें तुरंत सुभानपुर स्थित निजी अस्पताल एसजीएल में प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल कपूरथला भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी जाच मनप्रीत सिंह ढिल्लो, एएसपी सिमरत कौर समेत आला अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ थाना सुभानपुर में पहुंच गए हैं। हालाकि इस मामले के बाद जालंधर से भी कुछ पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं।

- सुनीलराय कामरेड