BREAKING NEWS

71वां गणतंत्र दिवस के मोके पर राष्ट्रपति कोविंद राजपथ पर फहराया तिरंगा◾गणतंत्र दिवस पर सैन्य शक्ति, सांस्कृतिक विरासत और सामाजिक-आर्थिक प्रगति का होगा भव्य प्रदर्शन◾अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर हरदीप सिंह पुरी ने दी बधाई ◾पूर्व मंत्रियों अरूण जेटली, सुषमा स्वराज और जार्ज फर्नांडीज को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट !◾कोरोना विषाणु का खतरा : करीब 100 लोग निगरानी में रखे गए, PMO ने की तैयारियों की समीक्षा◾गणतंत्र दिवस : चार मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास कुछ घंटों के लिए रहेगा बंद ◾ISRO की उपलब्धियों पर सभी देशवासियों को गर्व है : राष्ट्रपति ◾भाजपा ने पहले भी मुश्किल लगने वाले चुनाव जीते हैं : शाह◾यमुना को इतना साफ कर देंगे कि लोग नदी में डुबकी लगा सकेंगे : केजरीवाल◾उमर की नयी तस्वीर सामने आई, ममता ने स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया◾ओम बिरला ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने पद्म पुरस्कार पाने वालों को दी बधाई◾भारत और ब्राजील आतंकवाद के खिलाफ आपसी सहयोग बढ़ाने का किया फैसला◾370 के खात्मे के बाद कश्मीर में शान से फहरेगा तिरंगा : अमित शाह◾देशवासियों को बांटने, संविधान को कमजोर करने की हो रही साजिश : सोनिया◾PM मोदी और नेतन्याहू ने फोन पर वैश्विक और क्षेत्रीय मामलों पर चर्चा की◾गांधी शांति यात्रा पहुंची आगरा ◾भारत-नेपाल सीमा पर पहुंचा कोरोना वायरस, बॉर्डर पर होगी स्क्रीनिंग◾ दिल्ली चुनाव : 250 नेता, हर दिन 500 जनसभाएं, इस तरह माहौल बनाने में जुटी है भाजपा◾आर्थिक विकास के लिए संविधान के मुताबिक चलना होगा - कोविंद◾

बैंक डकैती : दिन-दिहाड़े बंदूक की नोंक पर बैंक से लाखों की नकदी लूटकर फरार हुए डकैत

लुधियाना- अमृतसर : सीमावर्ती शहर अमृतसर के जंडियाला स्थित अडडा टांगरा के नजदीक गांव छझलवंडी में आधा दर्जन के करीब लुटेरों द्वारा सरेआम बंदूक की नोंक पर पंजाब एंड सिंध बैंक से 7 लाख 83 हजार रूपए की नकदी लूट लिए जाने की खबर मिली है। इस कार्यवाही में 5-6 हथियाबंद लुटेरों ने धावा बोला। 

इससे पहले कि बैंक स्टाफ कुछ समझ पाता लुटेरों ने मैनेजर पर पिस्तौल तान दी और इसके बाद वहां पड़ी नकदी जमा करने लगे। फरार होते समय लुटेरे सीसीटीवी से जुड़ी डीवीआर भी साथ ले गए।

बैंक अधिकारी आर पी एस संधू ने बताया कि करीब 1 बजे के करीब लुटेरों ने गेट के अंदर दाखिल होते ही डयूटी पर तैनात संतरी से उसकी बंदूक छीनी और फिर बैंक मैनेजर के कमरे में जाकर हवाई फायर करते हुए समस्त घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस स्टेशन खलचिया के पुलिस अधिकारी परमजीत सिंह विरदी ने पत्रकारों को जानकारी देते बताया कि आज दोपहर के वक्त सफेद रंग की ब्रेजा कार में लुटेरे बैंक के अंदर दाखिल हुए और बैंक मुलाजिम को एक तरफ इकटठा करके बैंक में पड़ी लाखों की नकदी लेकर फरार हुए है। 

इस दौरान उक्त लुटेरों ने किसी को भी जानी नुकसान नहीं पहुंचाया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लुटेरों को गिरफतार करने के लिए अगली कार्यवाही शुरू कर दी गई है। 

- सुनीलराय कामरेड