BREAKING NEWS

नागरिकता संशोधन विधेयक को राष्ट्रपति की मंजूरी, कानून बना ◾राज्यों की जीएसटी क्षतिपूर्ति के वादे को पूरा करेगा केन्द्र, समयसीमा नहीं बताई - सीतारमण◾ठाकरे ने गृह शिवसेना, वित्त राकांपा और राजस्व कांग्रेस को दिया ◾फिर बढ़े प्याज के दाम, सरकार ने किए 12660 टन आयात के नए सौदे◾असम के हथकरघा मंत्री के आवास पर हमला, तेजपुर, ढेकियाजुली में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू◾जब लोकसभा में मुलायम सिंह ने पूछा ... ‘‘सत्ता पक्ष कहां है''◾केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय विधेयक को लोकसभा की मंजूरी, निशंक ने सभी भारतीय भाषाओं को सशक्त बनाने पर दिया जोर ◾भारत और अमेरिका के बीच ‘टू प्लस टू’ वार्ता 18 दिसम्बर को वाशिंगटन में होगी : विदेश मंत्रालय◾TOP 20 NEWS 12 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं◾महाराष्ट्र में BJP की कोर समिति की सदस्य नहीं, बावजूद पार्टी नहीं छोड़ूंगी : पंकजा मुंडे◾झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का ऋण किया जाएगा माफ : राहुल गांधी ◾CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾

पंजाब

इनकम टैक्स के चीफ कमिश्नर बी के झा ने मुख्य सेवादार प्रितपाल सिंह के साथ मिल कर लगाए पौधे

 income tax c

लुधियाना  : श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को सर्मपित गुरद्वारा दूख निवारण साहिब में गुरू नानक जी के बाग की स्थापना बोले सो निहाल सत श्री अकाल के जैकारो की गूंज में हुई। इन्कम टैक्स के चीफ कमिश्नर बी के झा ने गुरद्वारा साहिब के मुख्य सेवादार व एसजीपीसी प्रचार कमेटी के सदस्य प्रितपाल सिंह के साथ मिल कर पौधे लगाए।

 इन्कम टैक्स के चीफ कमिश्नर बी के झा व गुरद्वारा साहिब के मुख्य सेवादार प्रितपाल सिंह ने कहा कि यह हम सभी के लिए बहुत ही खुशीयों वाला समय है,जब हम श्री गुरू नानक देव जी का 550वां प्रकाश पर्व मना रहे है। उन्होंने कहा कि श्री गुरू नानक देव जीे की बाणी में कुदरत का विशेष तौर पर जिक्र है। जिस तेजी से आज वातावरण प्रदूषित हो रहा है,वह भविष्य के लिए घातक साबित हो सकता है।

 इस लिए हम सभी की ही यह जिम्मेवारी बन जाती है कि वातावरण की संभाल करे व युवा वर्ग को अधिक से अधिक पौधे लगाने के लिए प्रेरित करे। मुख्य सेवादार प्रितपाल सिंह ने बताया कि 31 अगस्त को श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी का पहला प्रकाश पर्व गुरद्वारा साहिब में श्रदा व सम्मान के साथ मनाया जा रहा है।

इस समारोह में श्री अकाल तख्त साहिब जी के सिंह साहिबान ज्ञानी हरप्रीत सिंह शामिल होगे और गुरू नानक जी के बाग का रस्मी उदघाटन भी करेगे। इस अवसर पर एडिश्नल कमिश्नर इन्कम टैक्स रोहित मेहरा,एसजीपीसी सदस्य बीबी रजिंदर कौर,महासचिव अवतार सिंह,गुरप्रीत सिंह विंकल,कंवलप्रीत सिंह,रणदीप सिंह डिंपल,कुलदीप सिंह दूआ,सतनाम सिंह,जतिंदर सिंह रोबिन,एडवोकेट बीर प्रताप सिंह,जसबीर सिंह घुलाल,डाक्टर बीएस शाह आदि उपस्थित थे। 

- रीना अरोड़ा