BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾UP चुनाव : कैराना में अमित शाह ने तोड़े कोरोना नियम, EC के पास शिकायत लेकर पहुंची सपा ◾ओमीक्रॉन के आतंक के बीच हुई नए सब-वेरिएंट BA.2 की एंट्री, भारत में भी मौजूद, जानें कितना खतरनाक? ◾उद्धव के बयान पर बोली BJP-हिंदुत्व की नसीहत देने से पहले बाला साहब ठाकरे के विचारों पर करें मंथन◾उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर अमित शाह और जेपी नड्डा ने मांगा जनता का आशीर्वाद, ट्वीट कर दी बधाई◾UP चुनाव : अंतिम 3 चरणों के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर दिल्ली में BJP का मंथन◾Today's Corona Update : गिरावट के बावजूद देश में 3 लाख से ज्यादा नए केस, 439 मरीजों की मौत◾कोरोना के आतंक के बीच ओमिक्रॉन वैरिएंट से किन लोगों को है मौत का खतरा, WHO ने दी विस्तृत जानकारी ◾World Corona Update: कोरोना के वैश्विक मामलों में इजाफे का सिलसिला जारी, 35.09 करोड़ से ज्यादा लोग संक्रमित ◾यूक्रेन संकट के चलते अमेरिका और रूस में बढ़ी कड़वाहट, लोगों के लिए जारी की गई ट्रैवल एडवाइजरी ◾कड़कड़ाती ठंड का सितम अभी रहेगा जारी, दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 122 साल का रिकॉर्ड, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी◾नेताजी की प्रतिमा आने वाली पीढ़ियों को साहस, राष्ट्रभक्ति एवं बलिदान के लिए प्रेरित करेगी - अमित शाह ◾PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना - महान व्यक्तित्वों के योगदान को मिटाने का हुआ प्रयास , अब देश गलतियों को कर रहा है ठीक◾भारत ने नेताजी की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी, राष्ट्र ने योगदान को किया याद ◾CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना - सपा ने हज हाउस बनवाया, हमने कैलाश मानसरोवर भवन◾SA vs IND : दक्षिण अफ्रीका ने भारत को चार रन से हराकर सीरीज पर किया कब्जा◾असमः गणतंत्र दिवस पर उल्फा(आई) का बंद नहीं, सीएम सरमा ने किया स्वागत◾पश्चिम बंगाल : सांसद अर्जुन सिंह पर फेंके गए पत्थर, BJP-TMC समर्थकों में जमकर हुई हाथापाई ◾अखिलेश के राज में बिजली ही नहीं आती थी, आज वो फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैंः सीएम योगी ◾नेताजी जयंती : PM मोदी ने किया सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण, सम्मान में कही ये बात ◾

लुधियाना के होटलों में देह व्यापार का धंधा, अचानक छापेमारी के दौरान डेढ़ दर्जन युवतियों समेत 35 गिरफतार

लुधियाना : पंजाब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लुधियाना के बस स्टैंड के नजदीक बने होटलों में अचानक धड़ाधड़ छापेमारी की। इसी दौरान देह व्यापार के धंधों से जुड़े हुए दर्जनों लोगों को आपतिजनक सामान के साथ काबू किया गया।प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड के नजदीक बने होटल पार्क ब्लू से कुछ अपटूडेट पढ़ी-लिखी युवतियों सहित कुछ विदेशी लड़कियों की भी बरामदगी हुई है। यह युवतियां एक लंबे अर्से से दिल्ली, मुंबई सहित अन्य शहरों से आकर लुधियाना में धंधा करती थी। पुलिस ने उक्त युवतियों के साथ होटल के मालिक, मेनेजर और एक दलाल को भी काबू किया है, जिससे होटल से सेक्सवर्धक दवाइयां, टीकें और शराब की बोतलें भी बरामद हुई है। पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी केमरों को कब्जे में लेकर खंगालने का काम जारी रखा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक देर रात पुलिस की विशेष टीमों ने शहर के चार नामी होटलों पर रेड कर यहां से कुल 35 लोगों अय्याशी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इनमें शामिल 16 युवतियों में से चार विदेेशी हैं। कहा जा रहा है कि होटल में आने वाले ग्राहकों को मोटे पैसे लेकर अय्याशी का सारा सामान उपलब्ध करवाया जाता था।

दरअसल, पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि बस अड्डे पर कई होटलों में सैक्स रैकेट चलता है। इस पर एडीसीपी (क्राइम) दयामा हरिश कुमार ओमप्रकाश की अगुवाई में एसीपी रूपिंदर कौर भट्टी के साथ एसएचओ बस्ती जोधेवाल, एसएचओ थाना डिवीजन नंबर-5 और अन्य पुलिस मुलाजिमों की फोर्स ने बस अड्डे के होटलों पर रेड शुरू की। अलग-अलग टीमों ने होटल मरहबा, रॉयल गेस्ट हाउस, होटल स्टार और होटल पार्क ब्लू चेकिंग शुरू की। इस दौरान जिसे जिस तरफ रास्ता मिल रहा था, वह उस तरफ भागता दिखा।

सबसे ज्यादा लोग होटल पार्क ब्लू में पकड़े गए। इनमें होटल पार्क ब्लू का मालिक और स्टाफ भी शामिल हैं। खास बात यह रही कि इस इलाके के कुछ पुलिस अधिकारियों को भी इसकी सूचना नहीं दी गई। पकड़े गए सभी 35 लोगों को पुलिस थाना डिवीजन नंबर पांच में लेकर आई और इन पर आपराधिक मामला दर्ज करने की कार्रवाई देर रात तक जारी रही। एसीपी रूपिंदर कौर भट्टी के अनुसार पुलिस ने होटल पार्क ब्लू को सील कर दिया है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। इन होटलों में मादक पदार्थ और नशीली दवाइयां भी उपलब्ध करवाई जाती थीं।

-सुनीलराय कामरेड