BREAKING NEWS

कौन है Fletcher Patel? नवाब मलिक ने ट्वीट कर NCB से पूछे कई सवाल◾सिंघु बॉर्डर हत्या मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट के दरबार में, आंदोलनकारी प्रदर्शन की आड़ में कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे ◾UN का दावा- लड़कियों को स्कूलों में पढ़ाई की इजाजत पर जल्द घोषणा करेगा तालिबान◾जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾ कांग्रेस के 'जी 23' नेताओं से बोलीं सोनिया- फुल टाइम अध्यक्ष की तरह करती हूं काम, मीडिया का सहारा न लें ◾चीन की चेतावनी- भूटान बॉर्डर एमओयू पर अपना रुख न जताए भारत◾NCB पर CM उद्धव का तंज, चुटकी भर गांजा बरामद कर, मशहूर हस्तियों को पकड़ने में रखते हैं रुचि◾सोनिया की अध्यक्षता में CWC की हुई बैठक, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी को नहीं दिखती जनता की तड़प◾जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता में आई शिवसेना : देवेंद्र फडणवीस ◾CM ठाकरे का तीखा हमला- 'नशे की लत' की तरह हो गयी है BJP की सत्ता की भूख, ‘हिंदुत्व’ को इनसे खतरा◾सिंघु बॉर्डर हत्याकांड : निहंग सरबजीत की आज होगी कोर्ट में पेशी, किसान मोर्चा ने की जांच की मांग◾ भारत में कोरोना संक्रमण के 15 हजार से अधिक मामलों की पुष्टि, 166 मरीजों की हुई मौत ◾Petrol-Diesel : 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में 105 रुपए प्रतिलीटर हुआ पेट्रोल, डीजल के दाम में भी इजाफा◾छत्तीसगढ़ : रायपुर के रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में विस्फोट, CRPF के 6 जवान घायल◾जम्मू-कश्मीर : पुलवामा मुठभेड़ में घिरा लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उमर मुश्ताक◾ विश्व में कोविड संक्रमण के केस 24 करोड़ से अधिक, अब तक 6.58 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾कांग्रेस कार्य समिति की आज होगी बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा ◾देखें Video : छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को रौंदा, एक की मौत, 17 घायल◾चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बना IPL चैंपियन◾बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार दशहरा देश भर में उल्लास के साथ मनाया गया◾

लूट व छीना झपटी की वारदातें करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

लुधियाना : लुधियाना के बाढेवाल रोड स्थित जैन कालोनी में प्रवासी मजदूरों के वेहडे में 29-30 जुलाई की मध्यरात्री को हुई लूट की वारदाता को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह वारदात लुधियाना व नाभा में लूट व अन्य आपराधिक वारदाताओं को अंजाम देने वाले गिरोह ने की थी तथा पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को भी गिरफ्तार करके बडी संख्या में लूट का सामान, हथियार बरामद किया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एडीसीपी सुरेंद्र लांबा ने सिंगल विंडों में पत्रकारों को बताया कि थाना पीएयू के प्रभारी बृजमोहन के नेतृत्व तले पुलिस पार्टी ने इस केस को सुलझाते हुए जसप्रीत सिंह निवासी न्यू जनता नगर लुधियाना, राजेश कुमार निवासी जस्सीयां रोड, छोटू साहनी निवासी जस्सियां लुधियाना, अशीष ग्रोवर उर्फ बादशाह निवासी राम गंज मोगा व विक्रमजीत सिंह निवासी सतगुरू नगर डाबा को काबू किया तथा इनके कब्जे से एक देसी पिस्तौल व दो जिंदा राउंड बारह बौर, दो टोके व दातर, 28 मोबाइल फोन, एक स्पलैंडर मोटर साइकिल, एक इंडिगो गाडी, प्रिंटर, लैपटाप, सिलैंडर, बैटरा, एलसीडी, 54 हजार रूपये नगदी, एक चांदी की पायल, एक टिका, छह सिक्के, दो रिंग बरामद की है।

एसएचओ बृज मोहन ने बताया कि यह आरोपी बाइक व कार पर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे तथा इन्होंने गयासुपरा, इस्टमैन चौक, गोपाल नगर, ढंडारी पुल एरिया में 60 मोबाइल छीनने की वारदातें की तथा यह करतार चौक मघर चक्की व गुड मंडी में इन छीने हुए मोबाइलों को बेच देते थे।

एक छीने हुए मोबाइल से इन्होंने विक्रमजीत सिंह को देकर उससे चिट्टा लिया था। इसके अलावा इन्हीं एरिया में महिलाओं से पर्स भी छीने व सोने की छीने चैने नाभा में बेची। नाभा में जसप्रीत सिंह निवासी नाभा व प्रिंस ने करीब 15 मोबाइल पटियाला गेट से राहीगरों से छीने व सदर बाजार नाभा में बेचे थे। इसके अलावा इन्होंने बाइक पर नाभा में महिलाओं से पर्स भी छीने। इन्होंने लुधियाना शहर के अलग अलग इलाकों में भी और छीना झपटी व लूट की वारदातों को अंजाम दिया है जिसके बारे में इनसे पूछताछ में और खुलासे होने की संभावना है।

- सुनीलराय कामरेड