BREAKING NEWS

कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾विश्वभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.06 करोड़ पहुंचा, 48.9 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾जयशंकर ने भारत में अवसरों पर ध्यान देने के लिए इजराइली कारोबारियों को किया प्रोत्साहित ◾राहुल से मुलाकात कर भी नहीं माने सिद्धू, सोनिया को लिखा 13 सूत्री एजेंडा वाला खत◾आतंकवादी हमले में बिहार के दो लोगों की हत्या पर CM नीतीश ने की चिन्ता व्यक्त, उपराज्यपाल से फोन पर की बात ◾J&K: 'टारगेट किलिंग' के मद्देनजर इमरजेंसी एडवाइजरी जारी, पुलिस-आर्मी कैंप में लाए जाएंगे बाहरी मजदूर ◾सिंघु बॉर्डर लिंचिंग : कोर्ट ने तीन आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा, दो एसआईटी कर रही जांच◾ J-K: लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने किया गैर-कश्मीरियों पर हमला, कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या◾UP विधानसभा चुनाव : चंद्रशेखर आजाद बोले- सत्ता में आए तो किसानों को एमएसपी की देंगे गारंटी◾ J-K में आतंकी हमलो के बीच भारत-पाकिस्तान मैच को रद्द करने की मांग:केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह◾UP विधानसभा उपाध्यक्ष पद के लिए सपा के उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पत्र, BJP ने नितिन अग्रवाल का किया समर्थन ◾ PM मोदी ने केरल के CM पिनराई विजयन से की बात, भारी बारिश और भूस्खलन पर हुई चर्चा◾गोवा के एक नेता ने मां दुर्गा से की ममता बनर्जी की तुलना, कहा- BJP की 'भस्मासुर' सरकार का करेंगी नाश ◾BJP राज में महंगाई की बोझ तले दबे हैं किसान, केवल मोदी मित्र हो रहे हैं धनवान : प्रियंका गांधी ◾किस वजह से अधिक खतरनाक बना डेल्टा कोविड वेरिएंट, रिसर्च में हुआ खुलासा ◾

सिद्धू के सलाहकार का अमरिंदर पर वार, कहा-मुझे मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें

पंजाब कांग्रेस में चला लंबा सियासी विवाद अपने अंजाम पर पहुंच चुका है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं, आज ही राज्य की सत्ता की कमान किसी दूसरे को सौंपी जा सकती है। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को देश और पार्टी के लिए खतरा बताते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। अमरिंदर के इन आरोपों पर पूर्व IPS और सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने पलटवार किया है।

सिद्धू के सलाहकार की कैप्टन को चेतावनी

सिद्धू को देश, प्रदेश और कांग्रेस के लिए खतरा बताए जाने पर पूर्व आईपीएस अधिकारी मोहम्मद मुस्तफा ने अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते हेउ उन्हें इस तरह की बयानबाजी से बाज आने की चेतावनी दी है। पूर्व IPS ने कहा कि वह (अमरिंदर सिंह) सिद्धू को राष्ट्रविरोधी बताने जैसे बयानों से बाज आएं। अगर इसके बाद उन्होंने सिद्धू के खिलाफ कुछ भी कहा तो वह उनका कच्चा चिठ्ठा खोल कर रख देंगे। उन्होंने कैप्टन को चेतावनी दी कि उनके पास बारे में बहुत कुछ बोलने और खुलासा करने को है। 

मुस्तफा ने शनिवार और रविवार के अपने ट्वीट में कहा ‘‘कैप्टन सर, हम लम्बे समय से पारिवारिक मित्र रहे हैं। मुझे अपना मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें। मुझे पता है कि आपके पास सीधे चेहरे के साथ खुले झूठ बोलने की असीम क्षमता है। एनएसएस (नवजोत सिंह सिद्धू) पर आप राजनीतिक रूप से आए दिन हर तरह से हमला करते हैं, लेकिन उनकी देशभक्ति/राष्ट्रवाद पर सवाल खड़े करना सही नहीं है"।

कैप्टन अमरिंदर पर ISI एजेंट के साथ सम्बंध होने का आरोप

पूर्व IPS मुस्तफा ने कैप्टन अमरिंदर पर आईएसआई एजेंट के साथ सम्बंध होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि लगभग 14 साल तक आप ज्ञात आईएसआई एजेंट के साथ रहे जिसका राज्य सरकार में भी हस्तक्षेप रहा। आपके विदेशी खातों में अकूत दौलत है ऐसे में राष्ट्रवाद पर भाषण देना आपको शोभा नहीं देता है। 

उन्होंने कैप्टन के लिए कहा ‘‘उनके बहुत कुछ ऐसा है जो आप नहीं जानते हैं और यह उन्होंने वचन का सम्मान करते हुये सार्वजनिक नहीं किया यहां तक??कि जब आपने उन्हें अनैतिक रूप से यूपीएससी के माध्यम से अरोड़ के साथ सांठगांठ में रखा तो यह बात भी उन्होंने राहुल गांधी के साथ साझा नहीं की। यही उनके चरित्र की ताकत है सर जी"।

अमरिंदर का सिद्धू पर एंटी-नेशनल होने का आरोप 

कैप्टन अमरिंदर ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद विभिन्न मीडिया चैनलों से बातचीत में सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख कमर जावेट बाजवा के साथ नत्रदीकी सम्बंध होने का आरोप लगाते हुए उन्हें देश, प्रदेश और कांग्रेस के लिए खतरा बताया था।