BREAKING NEWS

DC vs SRH आईपीएल-13 : दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गेंदबाजी का किया फैसला◾हाथरस केस : उप्र में ‘जगलराज’ ने एक और युवती को मार डाला, सरकार ने कहा 'फ़ेक न्यूज़' - राहुल गांधी◾6 साल में सेना ने खरीदा 960 करोड़ का खराब गोला-बारूद, तकरीबन 50 जवानों ने गंवाई जान : रिपोर्ट ◾LAC विवाद पर भारत का कड़ा सन्देश - अपनी मनमानी व्याख्या जबरन थोपने की कोशिश न करें चीन◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बवाल, विजय चौक के पास दिल्ली महिला कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन◾बिहार विधानसभा चुनाव : महागठबंधन से अलग हुई RLSP, बसपा के साथ बनाया नया गठबंधन ◾पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से की मुलाकात, अनुराग कश्यप मामले में की न्याय की मांग◾विपक्ष के चौतरफा हमले के बीच यूपी सरकार ने हाथरस के पीड़ित परिवार को दी 10 लाख रु की मदद ◾चुनाव आयोग ने 12 राज्यों की 57 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का किया ऐलान, 10 नवंबर को नतीजे◾एनसीबी का बड़ा बयान- ड्रग्स लेने के दौरान सुशांत को रिया ने दिया बढ़ावा◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत PM मोदी ने उत्तराखंड में 6 बड़ी परियोजनाओं का किया उद्घाटन◾कृषि बिल पर राहुल ने की किसानों से बातचीत, कहा- नए कानून से अन्नदाता बन जाएंगे मजदूर◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल◾देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा गैंग का सदस्य हनी साथी समेत गिरफ्तार

लुधियाना  : पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना ने नामी गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा गैंग के मैंबर व हत्या के केस में भगौडा होने के बाद लुधियाना में छिपकर बैठे हनी कुमार उर्फ कट्टी निवासी गांव रामपुर होशियारपुर व उसके पनाहगार मंदीप सिंह उर्फ नगीना को गिरफ्तार किया है।

जोकि लुधियाना में अवैध शराब बेचने का धंधा कर रहे थे तथा महानगर के एटीएम गार्ड से हथियार छीनकर लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। इनके एक साथी सिंकदर सिंह उर्फ साहंसी निवासी तरनतारन अभी फरार है। पुलिस ने गिरफतार गैंगस्टर व उसके साथी के कब्जे से तीन पिस्तौलें व जिंदा राउंड के अलावा चोरीशुदा स्विफट कार भी बरामद की है। दोनों ही आरोपियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज है।

सिंगल विंडों में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि होशियारपुर में हत्या के केस में भगौडा हनी कुमार उर्फ कट्टी लुधियाना में छिपा हुआ है तथा उसके एक अपराधी मंदीप सिंह ने पनाह दी हुई जोकि शराब बेचने का धंधा कर रहे है व एटीएम गार्ड को लूट कर लुधियाना शहर में बडी वारदात करने की योजना बना रहे है। सीआईए वन की पुलिस ने इन दोनों को काबू कर लिया। हनी दिलप्रीत ङ्क्षसह बाबा गैंग का साथी है जोकि गैंगस्टर हरिंदर सिंह रिंदा का करीबी साथी है। इन पर विभिन्न पुलिस थानों में कई आपराधिक केस दर्ज है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि यह गैंग गवालियर व यूपी से असलाह खरीद कर लाता था तथा कार लूट, हत्या व हत्या के प्रयास के मामलों को अंजाम दिया। यह नाजायज शराब की स्मगलिंग भी करते थे तथा इनकी पास बरामद कार से जाली नंबर लगा हुआ था। इसने आगे की पूछताछ में और खुलासे होने की संभावना है।

- सुनीलराय कामरेड