BREAKING NEWS

एनसीबी का बड़ा बयान- ड्रग्स लेने के दौरान सुशांत को रिया ने दिया बढ़ावा◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत PM मोदी ने उत्तराखंड में 6 बड़ी परियोजनाओं का किया उद्घाटन◾कृषि बिल पर राहुल ने की किसानों से बातचीत, कहा- नए कानून से अन्नदाता बन जाएंगे मजदूर◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल◾देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पुलिस ट्रैफिक नियम याद दिलाने पर चंडीगढ़ के हैड कांस्टेबल ने युवक को जड़ा थप्पड़ , पुलिसकर्मी सस्पेंड

वैसे तो सड़क पर पुलिस ट्रैफिक नियम तोड़ने पर लोगों का चालान काटते नजर आ जाती है। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि खुद कानून के रखवाले ही इन नियमों को तोड़ देते हैं कुछ ऐसा ही जब दो युवकों के सामने आया तो उन्होंने तुरंत इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तो पुलिस वाले ने उसे थप्पड़ रसीद कर दिया।

बता दे कि इसे कहते हैं वर्दी का रौब झाड़ना। पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने यातायात नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई और जब कोई राहगीर उसकी हरकत का वीडियो बना रहा था तो पुलिस वाले ने उसे थप्पड़ मारा ।

युवक ने मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। शहरवासियों ने चंडीगढ़ पुलिस को जमकर खरीखोटी सुनाई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने चंडीगढ़ पुलिस के ट्विटर अकाउंट में इसे अपलोड कर यूटी पुलिस से जवाब मांग डाला। कांसल निवासी सुमित ने इसकी शिकायत एसएसपी ट्रैफिक एंड सिक्योरिटी को दी। एसएसपी शशांक आनंद ने शिकायत मिलने के बाद हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार को निलंबित कर ड्राइविंग के दौरान मोबाइल फोन पर बात करने के तहत चालान काट दिया। साथ ही हेड कांस्टेबल का तीन महीने के लिए लाइसेंस भी सस्पेंड कर दिया गया है।

आपको बता दे कि घटना शुक्रवार शाम की है। सुमित कुमार सेक्टर-9 डीपीआइ ऑफिस से अपने घर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान सेक्टर-36,37 की डिवाइडिंग रोड पर हेड कांस्टेबल सुरिंद्र सिंह बाइक चलाते हुए मोबाइल पर बातें कर रहा था। सुमित ने बताया कि उसने हेड कांस्टेबल को कहा कि अगर पुलिस ही ऐसे नियम तोड़ेगी तो आम लोग क्या करेगी। इतना सुनते ही हेड कांस्टेबल भड़क गया और उसने सुमित को थप्पड़ जड़ दिया। इस पूरी घटना का उसने वीडियो भी बना लिया था।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने यह वीडियो पोस्ट करके चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी को ट्वीट करके कहा कि डीजीपी तेजिंद्र लूथरा जी। अगर यह वीडियो सही है तो संबंधित पुलिस कर्मी को सस्पेंड किया जाना चाहिए।

-@IG_CHANDIGARH -DGP Chandigarh Tejinder LUTHRA ji if video in this tweet is true plz suspend this police official for assaulting a Citizen pic.twitter.com/39F5T0n3vY

— Manish Tewari (@ManishTewari) September 9, 2017