BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : राजनाथ ने ममता को बंगाल की झांकी न होने की बताई ये वजह !◾पंजाब : कांग्रेस के 4 नेताओं ने मंत्री को पार्टी से निकालने की मांग की, सोनिया गांधी को लिखा पत्र ◾विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾अब गोवा चुनाव के लिए CM उम्मीदवार का ऐलान करने की तैयारी में केजरीवाल, कल बताएंगे कौन होगा सीएम का चहेरा◾केजरीवाल मान को नहीं बनाना चाहते थे CM उम्मीदवार, बादल बोले- कोई नहीं करना चाहता AAP का नेतृत्व ◾

हाई कोर्ट का आदेश, डेरा की सारी संपत्ति की जाए जब्त

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने साध्वी योन शोषण के दोषी डेरा प्रमुख राम रहीम पर बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने राम रहीम की सारी सम्पति को जब्त करने का आदेश दिया है। समर्थकों की हिंसा को देखते हुए हाई कोर्ट ने ये आदेश दिया।

बता दे कि शुक्रवार को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी से यौन शोषण का दोषी करार दिया गया है। पंचकूला कोर्ट में न्यायाधीश जगदीप सिंह ने ये फैसला सुनाया। कोर्ट अब 28 अगस्त को उनकी सजा पर सुनवाई करेगा।  फैसले के बाद कोर्ट के बाहर खड़े डेरा समर्थकों ने हिंसा का रूप ले लिया है। जिसके बाद डेरा समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हुई।प्रदर्शनकारियों ने मीडिया कर्मियों और मीडिया OB वैन पर हमला बोल दिया।

#WATCH Earlier visuals of #DeraSachaSauda followers attacking media vans after Panchkula's Spl CBI Court convicted #RamRahimSingh of rape. pic.twitter.com/CjaCO2cErS

— ANI (@ANI) August 25, 2017

सिरसा में हिंसक विरोध के दौरान एक कैमरा मेन घायल हो गया। प्रदर्शनकारियों ने पंजाब के मानसा और बठिंडा रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी है। संगरूर में बिजलीघर को आग के हवाले कर दिया गया है। पंचकूला के सेक्टर 5 में डेरा समर्थकों द्वारा भीषण आगजनी। जीवन बीमा की बिल्डिंग में लगाई आग। स्थिति को काबू में ना होते देख प्रशासन ने पंचकूला के अलग-अलग इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

\"\"

उपद्रवियो ने मनसा में भी दो गाड़ियां फुकी दी। सुरक्षा बलों ने हालात को काबू में रखने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े। पंचकूला हिंसा में 13 लोगों की मौत हो गई है। हिंसा में 100 लोगों की घायल होने की खबर है। वहीं, राजधानी दिल्ली हाई अलर्ट पर है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और सीएम केजरीवाल ने लोगों से शांति की अपील है।