BREAKING NEWS

शर्मनाक : 8 लोगों ने बारी-बारी किया नाबालिग का रेप, 50 हजार ऐंठने के बाद वायरल किया Video◾राजनाथ सिंह बोले-मेक इन इंडिया पर है रक्षा उत्पादन में हमारी सरकार का जोर◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : खड़गे ने नेता प्रतिपक्ष से दिया इस्तीफा, अब कौन होगा राज्यसभा में LOP?◾खड़गे को अध्यक्ष बनाना गांधी परिवार की बनी मजबूरी, इन दो कारणों ने बिगाड़ा दिग्विजय सिंह का खेल◾देश में 5G सर्विस नए दौर की दस्तक और अवसरों के अनंत आकाश की शुरुआत : मोदी◾पाकिस्तान पर बड़ी डिजिटल स्ट्राइक, भारत में शहबाज सरकार के ट्वीटर पर BAN ◾नीतीश नहीं तेजस्वी यादव के हाथों में होगी बिहार की बागडोर? राजद नेताओं ने कर दिया ऐलान ◾ '... जाके कछु नहीं चाहिए, वे शाहन के शाह', दिग्विजय सिंह के इस tweet के क्या हैं मायने?◾Amazing स्पीड के साथ...No बफरिंग, 10 गुना होगी इंटरनेट की रफ्तार, देश में लॉन्च हुई 5G सर्विस◾दिल्ली : पुरानी आबकारी नीति से मालामाल हुई दिल्ली सरकार, एक महीने में कमाए 768 करोड़◾Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की को हुई नौकर से मोहब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾

पंजाब AAP सरकार बनती है तो भ्रष्टाचार और अफसर राज से मुक्ति दिलाएंगे:CM अरविंद केजरीवाल

पंजाब मे अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिससे लेकर आम आदमी पार्टी लगातार सक्रिय है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को भटिंडा में व्यापारियों के साथ संवाद किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज दो ऐलान करूंगा। पहला, हमारी सरकार बनेगी तो 1 अप्रैल के बाद हर व्यापारी की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी होगी। उसके बाद व्यापारियों को डरने की जरूरत नहीं है। दूसरा, हम आपको ईमानदार सरकार देंगे। भ्रष्टाचार और अफसर राज से मुक्ति दिलाएंगे।

आप की सरकार बनते ही पंजाब के हर व्यापारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी। “दिल्ली में 49 दिनों की सरकार में अफसरों में हड़कंप मच गया था, रिश्वतखोरी खत्म हो गई थी। पंजाब फुल स्टेट है, यहां भी करके दिखाएंगे।”

आम आदमी पाटीॅ को व्यापारियों से पैसा नहीं चाहिए: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सारी पार्टियों को व्यापारियों से पैसा चाहिए, मुझे आपसे पैसा नहीं चाहिए। मैं आपको पंजाब की तरक्की में भागीदार बनाने आया हूं। सरकार बनने के बाद वैट का रिफंड तीन से चार महीनों में दिलाएंगे।

उन्होंने कहा कि चन्नी साहब ने अखबार में विज्ञापन दिया कि मैं अफसर राज खत्म करूंगा, तो कर दो अभी तो 2 महीने हैं। नीयत नहीं है, नीयत खराब है। करना हो तो 49 दिन ही बहुत है। चन्नी साहब को तो 5 महीने मिले हैं।

दुनिया भर में दिल्ली सरकार की हुई तारीफ’

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक Sensitive सरकार ने कोरोना के समय अपनी जनता का साथ दिया, दिल्ली सरकार की तारीफ पूरी दुनिया मे हुई। वहीं जब पंजाब में कोरोना फैला था तो जनता को अनाथ छोड़ कर सीएम की कुर्सी की लड़ाई चल रही थी।