BREAKING NEWS

अमित पालेकर होंगे आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में AAP का CM फेस, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान ◾भारत में 15 फरवरी तक चरम पर होगा ओमीक्रॉन, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने किया दावा- तीसरी लहर जल्द हो सकती है समाप्त◾उत्तराखंड चुनाव: कांग्रेस की CEC बैठक में 70 सीटों पर होगा फैसला, जल्द जारी होगी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट ◾श्रीलंका के तमिल नेताओं ने PM मोदी को लिखा पत्र, 13वें संशोधन को लागू करने की मांग की, जानें पूरा मामला◾UP: हाथरस पीड़ित का परिवार नहीं लड़ेगा विधानसभा चुनाव, कहा- पहले हमें इंसाफ दिलाओ◾UP चुनाव में JDU को नहीं मिला BJP का साथ, केसी त्यागी ने किया पार्टी के अकेले मैदान में उतरने का ऐलान ◾UP विधानसभा चुनाव: नेताओं को रिझाने के लिए कांग्रेस कर रही तरह-तरह के जतन ◾अखिलेश के चुनाव लड़ने पर BJP का तंज, नक़वी बोले-जुगाड़ से चल रही है विपक्ष का चौधरी बनने की जंग◾विश्व में कहीं खत्म नहीं हुआ कोरोना का आतंक, WHO ने ओमीक्रॉन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा? ◾World Corona: कोविड के वैश्विक मामलों में वृद्धि का दौर जारी, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 33.35 करोड़ के पार◾BJP ने मुलायम परिवार में लगाई बड़ी सेंध, भगवा दल में शामिल हुईं अपर्णा यादव ◾उत्तराखंड और गोवा चुनाव: BJP की CEC बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर लगेगी मुहर, सीटों पर होगी चर्चा ◾कोविड 19 के गहराते संकट से जल्द मिलेगी राहत! कोरोना की तीसरी लहर को लेकर SBI के शोध में बड़ा दावा◾UP Assembly Election : सपा प्रमुख अखिलेश यादव लड़ेंगे विधानसभा चुनाव◾today's corona case: बीते 24 घंटों में कोविड के मामलों में हुई वृद्धि, सामने आए 2 लाख 82 हजार से ज्यादा नए मरीज◾UP : कोरोना गाइडलाइंस उल्लंघन मामले में सपा को राहत, चुनाव आयोग ने हिदायत देकर छोड़ा◾कोरोना ने डाला गणतंत्र दिवस समारोह पर असर, जानिए कौन होगा इस बार मुख्य अतिथि? ◾उत्तर भारत में अभी ठंड से ठिठुरन का सिलसिला रहेगा जारी, तो दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में बारिश की संभावना◾उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में SP के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी◾भाजपा का दामन थाम सकती हैं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव - सूत्र◾

पंजाब AAP सरकार बनती है तो भ्रष्टाचार और अफसर राज से मुक्ति दिलाएंगे:CM अरविंद केजरीवाल

पंजाब मे अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिससे लेकर आम आदमी पार्टी लगातार सक्रिय है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को भटिंडा में व्यापारियों के साथ संवाद किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज दो ऐलान करूंगा। पहला, हमारी सरकार बनेगी तो 1 अप्रैल के बाद हर व्यापारी की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी होगी। उसके बाद व्यापारियों को डरने की जरूरत नहीं है। दूसरा, हम आपको ईमानदार सरकार देंगे। भ्रष्टाचार और अफसर राज से मुक्ति दिलाएंगे।

आप की सरकार बनते ही पंजाब के हर व्यापारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी। “दिल्ली में 49 दिनों की सरकार में अफसरों में हड़कंप मच गया था, रिश्वतखोरी खत्म हो गई थी। पंजाब फुल स्टेट है, यहां भी करके दिखाएंगे।”

आम आदमी पाटीॅ को व्यापारियों से पैसा नहीं चाहिए: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सारी पार्टियों को व्यापारियों से पैसा चाहिए, मुझे आपसे पैसा नहीं चाहिए। मैं आपको पंजाब की तरक्की में भागीदार बनाने आया हूं। सरकार बनने के बाद वैट का रिफंड तीन से चार महीनों में दिलाएंगे।

उन्होंने कहा कि चन्नी साहब ने अखबार में विज्ञापन दिया कि मैं अफसर राज खत्म करूंगा, तो कर दो अभी तो 2 महीने हैं। नीयत नहीं है, नीयत खराब है। करना हो तो 49 दिन ही बहुत है। चन्नी साहब को तो 5 महीने मिले हैं।

दुनिया भर में दिल्ली सरकार की हुई तारीफ’

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक Sensitive सरकार ने कोरोना के समय अपनी जनता का साथ दिया, दिल्ली सरकार की तारीफ पूरी दुनिया मे हुई। वहीं जब पंजाब में कोरोना फैला था तो जनता को अनाथ छोड़ कर सीएम की कुर्सी की लड़ाई चल रही थी।