BREAKING NEWS

धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾यूपी चुनाव : BSP प्रमुख फरवरी से करेंगी चुनाव प्रचार का आगाज, इस जिले में होगी पहली जनसभा ◾कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार पर मचा बवाल, BJP नेता अपना रहे बागी रुख, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾

पंजाब : अवैध संबंधों की दास्तां पर लापता बड़े जमींदार परिवार के 4 सदस्य कुर्बान, पति ने ही पत्नी समेत बच्चों को उतारा मौत के घाट

लुधियाना-अजनाला :  पंजाब के सीमावर्ती इलाके अजनाला तहसील के अंतर्गत गांव तोड़ा खुर्द में एक ही परिवार के रातोरात गायब हुए मामले को सुलझाते पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी हरबंत सिंह और उसके 2 साथियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें अपनी ही बेटी और दो बेटों समेत बीवी का कत्ल करके नहर में फेंका था। 

इस बारे में अमृतसर देहात के एसएसपी विक्रमजीत सिंह दुगल ने बातचीत करते बताया कि जमींदार हरबंत सिंह ने ही अपने साथियों की सहायता से अपनी पत्नी  दविंद्रपाल कौर (52 वर्ष) , अपने ही पुत्र लवरूप सिंह  (21 वर्ष)  और एडवोकेट ओमकार सिंह  (24 वर्ष)  समेत अपनी ही बेटी सरबजीत कौर  (29 वर्ष)  को मौत के घाट उतारा है। इस घिनौनी कार्यवाही को अंजाम देने के बाद दोषी ने चारों की लाशों को नजदीकी गांव में बहती नहर में फेंक दिया था। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पिछले दिन दविंद्र कौर की लाश को बरामद किया था जबकि बाकी तीनों की लाशों को ढूंढते हुए आज सुबह-सवेरे पुलिस ने लवरूप सिंह की लाश बरामद की है, जोकि डयूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार हरफूल सिंह गिल की उपस्थिति में लाशों को निकाला गया। लाशें निकालने के उपरांत पुलिस द्वारा पारिवारिक सदस्यों से शिनाख्त करवाई गई। जबकि 2 अन्य लाशों को ढूंढने का प्रयास जारी है। उधर इस मामले में पूर्व विधायक अमरपाल सिंह बोनी ने नहर के किनारे साथियों समेत पहुंचकर पत्रकारों से बातचीत करते कहा कि इन हत्याओं के मामले में दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। इसी बीच खबर लिखे जाने के दौरान ओमकार सिंह और शरणजीत कौर की भी लाशें नहर से निकाली गई।

पुलिस के डीएसपी हरपाल सिंह के मुताबिक इन लाशों को ढूंढने के लिए बीएसएफ के जवानों और गोताखोरो की मदद ली गई। स्मरण रहे कि पति द्वारा अपनी की पत्नी समेत समस्त बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है और समस्त लोगों द्वारा इन हत्याओं की निंदा की जा रही है। 

झंडेर थानांतर्गत पड़ते तेड़ा कलां खुर्द गांव का यह जमींदार परिवार पिछले चार दिनों से लापता था। इस परिवार के पास गांव में काफी जमीं-जायदाद है। जानकारी के मुताबिक बेटा ओमकार सिंह एडवोकेट तो बेटी सरबजीत कौर सोशलोजिस्ट थी जबकि लवप्रीत सिंह बीए पास है और बच्चों की मां दविंद्रपाल कौर घरेलू महिला थी।

पुलिस के मुताबिक बरामद लाशें चार सदस्यों की अलग-अलग बोरियों में बांधकर ईट और पत्थरों की सहायता से गहरे पानी में फेंकी गई थी । सूत्रों केे मुताबिक मृतक बच्चों की मां दविदरपाल कौर के भाई जसबीर सिंह और मेजर सिंह ने आरोप लगाया कि उनके जीजा हरवंत सिंह ने ही उक्त वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके जीजा के किसी महिला के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गए थे। इसी बात को लेकर घर में विवाद रहता था। 

इसके बावजूद आरोपित हरवंत सिंह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। हरवंत सिंह को अपने बेटे वकील ओंकार सिंह, लवरूप सिंह, पत्नी दविदरपाल कौर और बेटी शरणदीप कौर अकसर समझाते थे, आरोपित किसी की नहीं सुन रहा था। उन्होंने भी परिवार में कई बार बैठकर हरवंत को समझाने की कोशिश की। बच्चों का हवाला दिया, लेकिन उसके महिला के साथ संबंध जारी रहे। परिवार की ओर से विरोध किए जाने के कारण ही हरवंत सिंह ने अपने परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर दी है। 

उधर, एसपी हरपाल सिंह ने बताया कि आरोपित काफी शातिर है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पता लगाया जा रहा है कि हत्या किस दिन और कितने बजे हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी को दबोचने के बाद मामले की तफतीश में जुटी है।