BREAKING NEWS

विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾अब गोवा चुनाव के लिए CM उम्मीदवार का ऐलान करने की तैयारी में केजरीवाल, कल बताएंगे कौन होगा सीएम का चहेरा◾केजरीवाल मान को नहीं बनाना चाहते थे CM उम्मीदवार, बादल बोले- कोई नहीं करना चाहता AAP का नेतृत्व ◾ कांग्रेस ने गोवा चुनाव के लिए जारी की उम्‍मीदवारों की तीसरी लिस्‍ट, जानें कहां से लड़ंगे BJP छोड़ने वाले माइकल ◾गणतंत्र दिवस की परेड पर मंडराया कोविड का साया, इतने ही लोगों को मिलेगी शामिल होने की अनुमति◾

लुधियाना में परिजनों ने शव रख किया रोड जाम, आश्वासन के बाद उठाया धरना

लुधियाना : मालिक से पैसों के विवाद के चलते अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले प्रिंस कुमार के परिजनों ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करा गऊशाला चौक में दरना लगा दिया। इस दौरान उन्होंने प्रिंस के शव को भी वहीं रखा हुआ था। चौक पर धरने के चलते वहां आवाजाही रुक गई जिस कारण सभी तरफ लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद थाना डिविजन तीन के एसएचओ सब इंस्पेक्टर संजीव कपूर पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। कुछ समय बाद एडीसीपी रतन सिंह बराड़ और एसीपी सेंट्रल मंदीप सिंह वहां पहुंचे। जिन्होने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को काबू कर लेगी। जिसके बाद प्रदर्शनकारी माने और धरना समाप्त कर दिया।

सिविल अस्पताल में शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद प्रिंस का शव पुलिस ने वारिसों के हवाले कर दिया। पुलिस कार्रवाई से नाखुश परिजनों ने प्रिंस का शव गऊशाला चौक पर रख कर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने सभी तरफ से निकलने वाले वाहनों को रोक दिया। जिस कारण वहां पर जाम लग गया। लोग अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए गलियों से निकलते रहे। जिस कारण इलाके के लोगों को भी काफी परेशानी हुई। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि मालिक रमनदीप से परेशान होकर प्रिंस ने आत्महत्या की है पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सिर्फ खानापूर्ति ​की है। आरोपी खुलेआम घूम रहा है। पुलिस ने कोई छापामारी नहीं की।

उन्होने कुछ पुलिस मुलाजिमों पर आरोपी पक्ष से पैसे लेकर छापामारी न करने के भी आरोप लगाए। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि थाना डिविजन तीन की पुलिस ने सिर्फ मामला दर्ज किया है बाकी कोई कार्रवाई नहीं की। करीब डेढ़ घंटे तक प्रदर्शनकारी कड़कती धूप में डटे रहे। एडीसीपी रतन सिंह बराड़ ने कहा कि आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- सुनीलराय कामरेड