BREAKING NEWS

IPL-13: बेंगलोर का टूर्नामेंट में जीत से आगाज, हैदराबाद को 10 रनों से दी शिकस्त ◾ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, जया साह की मैनेजर से दीपिका की चैट्स आई सामने◾निलंबन को लेकर सरकार पर बरसा विपक्ष, संसद में रातभर धरना देंगे राज्यसभा से निलंबित सांसद◾कोरोना संक्रमित मां ठीक होकर पहुंची घर तो बेटा - बहु ताला लगाकर हुए गायब, वृद्धा ने 3 दिन गुजारे बाहर ◾सीएम योगी का एलान : नोएडा क्षेत्र को उत्तरी भारत के सबसे बड़े ‘लॉजिस्टिक हब’ के रूप में स्थापित करेंगे ◾गृह मंत्री अमित शाह ने रबी फसलों की एमएसपी में वृद्धि को बताया ‘ऐतिहासिक’◾रबी फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी से गलतफहमी दूर होनी चाहिए : राजनाथ सिंह◾केंद्र सरकार ने रबी फसलों के एमएसपी में की वृद्धि, किसान जहां चाहें अपने उत्पाद बेच सकेंगे : नरेंद्र तोमर◾राहुल गांधी ने राज्यसभा से विपक्षी सदस्यों के निलंबन को ‘अलोकतांत्रिक’ और ‘एकतरफा' बताया ◾भारतीय नौसेना ने पहली बार हेलीकॉप्टर स्ट्रीम में दो महिला अधिकारियों को किया तैनात◾माइक तोड़ा, रूलबुक फेंकी और राज्यसभा के उपसभापति को धमकी दी गई : वेंकैया नायडू◾इंदौर के अस्पताल में कोरोना मरीज बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा, जांच का आदेश◾राहुल का वार- देश की बदहाली के लिए खुद के कुशासन को दोषी नहीं ठहराती मोदी सरकार ◾विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने बिहार को दी 14,000 करोड़ की परियोजना की सौगात ◾MSP पर PM मोदी ने एक बार फिर दोहराई अपनी बात, कृषि मंडियों में पहले की तरह होता रहेगा काम◾संवेदनशील जानकारी साझा करने के आरोप में पत्रकार राजीव सहित 3 को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया◾'सर्वज्ञ' सरकार के अहंकार ने ला दिया आर्थिक संकट, लोकतांत्रिक भारत की आवाज दबाना जारी : राहुल गांधी ◾कोविड-19 : देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या 55 लाख के करीब, एक्टिव केस 10 लाख के पार ◾चीन से तनातनी के बीच भारतीय वायुसेना में शामिल हुए राफेल ने लद्दाख में भरी उड़ान ◾राज्यसभा के सभापति की सख्त कार्रवाई, हंगामा करने वाले आठ विपक्षी सदस्य निलंबित◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

खन्ना में सुबह-सवेरे घर में घुसकर गोलिया मारकर औरत का कत्ल, एक नौजवान भी जख्मी

खन्ना : सुबह-सवेरे करीब 6 बजे 2 मोटर साइकिल सवारों ने खन्ना से कुछ कि .मी. दूर गांव भुमद्दी में एक महिला को गोली मारकर कत्ल कर दिया और इस दौरान गांव का ही एक नौजवान जख्मी हुआ है, जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नौजवान की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मृतक की  पहचान जसबीर कौर पत्नी अवतार सिंह के रूप में हुई है। यह पिछले कुछ दिनों में खन्ना पुलिस जिले में हुआ तीसरा कत्ल है। 

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने पहले  जसवीर कौर गोलियां मारी। गोली की आवाज सुनते ही उसका पड़ोसी गुरप्रीत सिंह बाहर निकलकर आया, तो उसने भाग रहे हमलावरों में से एक को पकडऩे की कोशिश की तो कातिलों ने उसको भी गोली मार दी। इतने में अन्य गांववासी भी शोर सुनकर बाहर आ गए, तो उन्होंने भाग रहे हमलवारों में से एक को काबू कर लिया। जबकि दूसरा मोटर साइकिल छोडक़र फरार होने में सफल रहे। 


जसबीर कौर की मोके पर ही मौत हो गई। उसकी लाश मोके पर पुलिस ने सिविल अस्पताल में पहुंचाई है। जख्मी गुरप्रीत को आईवी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। खन्ना के एसएसपी गुरशरण दीप सिंह ग्रेवाल ने कहा कि मामला आपसी रंजिश और प्यार संबंधों का लगता है। उन्होंने कहा कि दूसरे दोषी के बारे में भी जानकारी मिल चुकी है और उसे भी जल्द गिरफतार कर लिया जाएंगा।  


बताया जा रहा है महिला जसवीर कौर के पति अवतार सिंह ने 2018 की दीवाली वाले दिन आत्महत्या कर ली थी। शनिवार सुबह गांव भुमद्दी में जसवीर कौर (37) के घर दो लोग बाइक पर सवार हो कर आए। जसवीर कौर की लडक़ी ने दरवाजा खोला तो दोनों अंदर घुसे और जसवीर कौर के साथ बातचीत करने लगे। कुछ समय बाद ही उन्होंने पिस्तौल के साथ जसवीर को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।


घर के नजदीक रहते लोगों को गोली चलने का पता लगा तो भाग रहे एक शख्स को उन्होंने काबू किया।  इस दौरान एक फरार हो गया। पकडे गए आरोपित की गांव के लोगों ने जमकर पिटाई की और लहूलुहान कर दिया। गांव के ही पूर्व सैनिक हरजोध सिंह ने आरोपित से पिस्तौल छीना और पुलिस को सूचना दी।


सूचना मिलने पर थाना सदर के प्रमुख बलजिंदर सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित को पक ड़ कर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। लोगों की ओर से पक ड़ा गया आरोपित अमलोह के गांव मियांपुर का बताया जा रहा है। फरार हुए आरोपित क ी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।


- सुनीलराय कामरेड