BREAKING NEWS

लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत पर बोले मुख्यमंत्री नीतीश- वे जल्द ठीक हों, मेरी शुभकामना उनके साथ◾असम में गरजे अमित शाह- कांग्रेस बताए इतने सालों तक रक्तरंजित क्यों रहा राज्य◾कृषि कानून को लेकर 60वें दिन आंदोलन जारी, 26 जनवरी पर ट्रैक्टर रैली की तैयारी में जुटे किसान ◾LAC विवाद : भारत और चीन के बीच कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक मोल्डो में जारी ◾दिल्ली में आधी रात को लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, छह लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ा◾गणतंत्र दिवस पर 2 बजे के बाद खुलेगी कनॉट प्लेस मार्केट, बंद रहेंगे ये 4 मेट्रो स्टेशन◾उत्तर भारत में सर्दी का सितम जारी, शीतलहर से फिर कांपेगी राजधानी दिल्ली ◾राहुल गांधी का तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त◾CM उद्धव ठाकरे की साइन की हुई फाइल से छेड़छाड़, PWD इंजीनियर के खिलाफ जांच के दिए थे आदेश◾BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप-कांग्रेस ने कराई थी नेताजी की हत्या◾देश में कोरोना के 14849 नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 1 करोड़ 65 लाख के पार ◾TOP 5 NEWS 24 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 9.86 करोड़ तक पहुंचा◾ममता बनर्जी के लिये ‘जय श्री राम’ का नारा सांड को लाल कपड़ा दिखाने के समान है : अनिल विज◾ सात और राज्य अगले सप्ताह से स्वदेशी तौर पर विकसित ‘कोवैक्सीन’ टीका लगाएंगे : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾ वायुसेना प्रमुख भदौरिया बोले- भारत पांचवीं पीढ़ी के लड़ाकू विमानों पर काम कर रहा है◾आज का राशिफल (24 जनवरी 2021)◾गुजरात में फरवरी में होंगे स्थानीय निकाय चुनाव ◾लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया ◾जय श्रीराम के नारों की नुसरत जहां ने की निंदा, कहा-राम का नाम गले लगाकर बोलें, गला दबाकर नहीं◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

श्री हरिमंदिर साहिब में संगत ने दबोचा फर्जी सीआईडी इंस्पेक्टर

लुधियाना-अमृतसर : चंडीगढ़ से सच्चखंड श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने आएं एक नवब्याहता जोड़े को अपनी पहचान सीआईडी के अधिकारी के रूप में बताकर परेशान करने और डरा-धमकाकर पैसों की मांग करने वाले ठग को दरबार साहिब स्थित संगत द्वारा काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया गया। सिटी ब्यूटीफुल के नाम से विख्यात चंडीगढ़ की रहने वाली लक्ष्मी ने पुलिस स्टेशन कोतवाली की पुलिस को बताया कि वह पति पिंटू के साथ यहां सच्चखंड दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए आई थी। जबकि शक्की व्यक्ति उनको श्री हरिमंदिर साहिब परिरसर में मिला।

इस दौरान उसने स्वयं को सीआईडी का उच्च अधिकारी बताते हुए डराना धमकाना शुरू कर दिया। उसने यहां तक कहा कि आप लोगों के आपस में नाजायज रिश्ता है और वह उनको हिरासत में लेकर कानूनी शिकंजे में फंसा देंगा इस दौरान दंपति ने उसको बताया कि उनका आपस में हाईकोर्ट द्वारा बयाह हो चुका है। उन्होंने अपने शादी के सबूत भी दिखाएं परंतु रहस्यमयी शख्स ने डराते हुए अभद्र शब्दावली का प्रयोग करते हुए दुरूव्यवहार के दौरान बचने के लिए 3 हजार रूपए की मांग रखी। जबकि लक्ष्मी के मुताबिक उसके पति पिंटू ने 1500 रूपए दिए परंतु वह फिर भी ना टला।

इस उपरांत उनको परेशान देखकर आसपास की संगत ने मामला ध्यान में आते ही आरोपी को काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा कडाई से पूछने और जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि गिरफ्तार हुआ व्यक्ति की शिनाख्त गुरविंद्र सिंह उर्फ शैंटी निवासी तहसीलपुरा अमृतसर के रूप में हुई है। पुलिस स्टेशन, कोतवाली में नकली सीआईडी इंसपेक्टर को परिक्रमा में काबू करके मामला दर्ज करने की पुष्टि करते हुए एएसआई सतपाल सिंह ने बताया कि इस संबंध में गिरफतार किए गए शख्स का पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जाएंगी।

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे

- सुनीलराय कामरेड