BREAKING NEWS

राजनाथ सिंह बोले-मेक इन इंडिया पर है रक्षा उत्पादन में हमारी सरकार का जोर◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : खड़गे ने नेता प्रतिपक्ष से दिया इस्तीफा, अब कौन होगा राज्यसभा में LOP?◾खड़गे को अध्यक्ष बनाना गांधी परिवार की बनी मजबूरी, इन दो कारणों ने बिगाड़ा दिग्विजय सिंह का खेल◾देश में 5G सर्विस नए दौर की दस्तक और अवसरों के अनंत आकाश की शुरुआत : मोदी◾पाकिस्तान पर बड़ी डिजिटल स्ट्राइक, भारत में शहबाज सरकार के ट्वीटर पर BAN ◾नीतीश नहीं तेजस्वी यादव के हाथों में होगी बिहार की बागडोर? राजद नेताओं ने कर दिया ऐलान ◾ '... जाके कछु नहीं चाहिए, वे शाहन के शाह', दिग्विजय सिंह के इस tweet के क्या हैं मायने?◾Amazing स्पीड के साथ...No बफरिंग, 10 गुना होगी इंटरनेट की रफ्तार, देश में लॉन्च हुई 5G सर्विस◾दिल्ली : पुरानी आबकारी नीति से मालामाल हुई दिल्ली सरकार, एक महीने में कमाए 768 करोड़◾Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की को हुई नौकर से मोहब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾

AAP पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोपों पर केजरीवाल ने दिया बयान, साबित करें, मैं जेल भेजकर रहूँगा

पंजाब में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोपों पर पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है की, यदि यह आरोप साबित हो गया तो भ्रष्टाचार करने वाले को वो जेल भेज कर रहेंगे। केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि, कई विपक्षी दल ये आरोप लगा रहे हैं कि 'आप' पैसे लेकर टिकट का बटवारा कर रही है। इसे कोई साबित कर दे तो वह टिकट खरीदने और बेचने वाले को 24 घण्टे के अंदर पार्टी से बाहर निकाल देंगे। केजरीवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पंजाब की जनता को संबोधित करते हुए कहा, मैं कुछ भी बर्दाश्त कर सकता हूँ, भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर सकता! किसी ने टिकट बेची है तो साबित करो। मैं उनका जहन्नुम तक पीछा करूंगा, उन्हें जेल भेजूंगा, छोडूंगा नहीं। सचाई के रास्ते पर चलने वालों पर लोग कीचड़ फेकते हैं।

राघव चड्डा और अरविंद केजरीवाल पर लगे हैं आरोप 

केजरीवाल ने कहा कि, यदि आरोप लगाने वाले ने ये साबित नहीं किया कि 'आप' में पैसे लेकर टिकट बेची गई, तो उनको भी मैं जेल भेजकर रहूँगा। दरअसल पंजाब विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे के बाद 'आप' पार्टी अपने ही कार्यकतार्ओं के निशाने पर है। दूसरी पार्टी के शामिल हुए लोगों को उम्मीदवार बनाने पर आप कार्यकतार्ओं ने पंजाब प्रभारी राघव चड्डा और अरविंद केजरीवाल पर पैसे के बदले टिकट बेचने के आरोप लगाए थे। राघव चड्डा ने हालांकि इन आरोपों को खारिज किया है और कहा है कि आम आदमी पार्टी ईमानदर दल है। राघव चड्ढा ने अपनी सफाई में कहा, आप ईमानदार पार्टी है। वोट खरीदने के लिए पैसे नहीं देती, न ही शराब बांटती है। 

सुखबीर सिंह बादल 'आप' पार्टी पर साधा निशाना  

'आप' नेता राघव चड्डा ने कहा कि, एक पर्चा 'आप' ने बांटा है जिस पर लिखा है कि सारी पार्टियों से पैसे लो पर वोट झाड़ू को दो। अकाली दल कांग्रेस और बाकी पार्टियों ने इस पर आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा, ये पर्चा हमने नहीं छपवाया। ये पर्चा पंजाब के लोग छपवा रहे हैं और बांट रहे हैं। इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भी सोमवार को आरोप लगाते हुए कहा था कि पंजाब में 'आप' ने पैसे लेकर टिकटें बेची हैं। इसी वजह से किसान संगठन का भी उनके साथ गठबंधन नहीं हुआ। बादल ने कहा कि, अब बलबीर सिंह राजेवाल जो कि किसान संगठनों का नेतृत्व कर रहे हैं, उन्हें आम आदमी पार्टी के उन नेताओं के नाम पब्लिक करने चाहिए जो पंजाब में पैसे लेकर टिकट देने में लगे हैं।