BREAKING NEWS

बिहार चुनाव : 11 बजे तक 18.48 फीसदी मतदान,जानिए कहां कितने प्रतिशत हुई वोटिंग◾दरभंगा रैली में बोले PM मोदी, पूर्व की सरकारों का मंत्र रहा, पैसा हज़म-परियोजना खत्म◾मुंगेर मामला : तेजस्वी ने कहा- पुलिस ने लोगों को ढूंढ-ढूंढ कर पीटा, कांग्रेस ने सरकार से बर्खास्तगी की मांग की ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 43,893 नए मामलों की पुष्टि और 508 मरीजों ने गंवाई जान◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾JDU ने चिराग को बताया RJD की 'बी' टीम, कहा-रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी असफल◾बिहार में कोरोना काल के बीच मतदान जारी, शुरुआती 2 घंटे में 6.74 प्रतिशत हुआ मतदान ◾Bihar Election : राहुल गांधी और जेपी नड्डा ने लोगों से वोट करने की अपील की, कही ये बात ◾जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादियों को मार गिराया ◾बिहार चुनाव : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 71 सीटों के लिए मतदान जारी, पीएम मोदी ने लोगों से की ये अपील ◾बिहार चुनाव : पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान आज, 1066 प्रत्याशियों के भविष्य का होगा फैसला◾बिहार विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज PM मोदी और राहुल की कई रैलियां◾आज का राशिफल ( 28 अक्टूबर 2020 )◾अर्थव्यवस्था में सुधार, पर 2020-21 में वृद्धि दर नकारात्मक या शून्य के करीब रहेगी : सीतारमण ◾SRH vs DC ( IPL 2020 ) : साहा, वॉर्नर और राशिद ने सनराइजर्स को दिलाई दिल्ली पर जीत◾पोम्पियो के दौरे से भड़का बीजिंग, कहा : 'भारत - चीन' के बीच कलह के बीज बोना बंद करें अमेरिका◾उमर अब्दुल्ला बोले- नया भूमि कानून स्वीकार नहीं, इस छल से जम्मू-कश्मीर बिकने के लिए तैयार◾अगर आरजेडी सत्ता में आयी तो विकास के कटोरे में छेद हो जायेगा, इनका चरित्र ही अराजक है : जेपी नड्डा ◾भ्रष्टाचार का वंशवाद बड़ी चुनौती, कई राज्यों में राजनीतिक परंपरा का हिस्सा बना: पीएम मोदी◾अनलॉक दिशानिर्देशों में और ढील नहीं , कंटेनमेंट क्षेत्राें में तीस नवम्बर तक लागू रहेगा लॉकडाउन : MHA◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कर्फ्यू के दौरान लुधियाना में बड़ी वारदात : पत्नी को चारपाई के पावें से पीट-पीटकर मार डाला

लुधियाना-कोहाड़ा : लुधियाना के नजदीक कस्बां कोहाड़ा के गांव गाही भहनी में सुखबीर सिंह पुत्र पालां सिंह ने अपनी पत्नी कमलजीत कौर को चारपाई के पावें से पीट-पीटकर मार डाला। कुमकलां की पुलिस ने इसी मामले में सुखबीर सिंह को गिरफतार किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंजाब में कोरोना वायरस के चलते लगे कफर्यू के दौरान लुधियाना में इस बड़ी वारदात के होने की खबर सामने आई है। मृतका के भाई बेअंत सिंह निवासी भागपुर खानां कुमकलां ने बताया कि वह दिहाड़ीदार मेहनतकश मजदूर है और उसके पिता की मौत हो चुकी है। उसने कहा कि उसकी छोटी बहन कमलजीत कौर की शादी 3 साल पहले सुखबीर सिंह निवासी गाही भहणी के साथ साथ हुई थी और दोनों का एक पुत्र भी है। 

उसके मुताबिक सुखबीर सिंह नशे का आदी था और नशे में अकसर उसकी बहन के साथ मारपिटाई करता था। सुखबीर को कई बार रिश्तेदारों और पंचायत के लोगों ने समझाया किंतु वह मनमानी करता रहा। बेअंत सिंह ने यह भी कहा कि आज सुबह उसे उसकी बहन ने फोन करके बताया कि सुखबीर उससे मारपिटाई कर रहा है, तत्पश्चात मैं अपनी मां बलविंद्र कौर को साथ  लेकर अपनी बहन के ससुराल पहुंचा तो देखा कि बरामदे में काफी लोग जमा है। 

मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की तो इसी दौरान बहन के देवर जगतार सिंह ने बताया कि सुखबीर सिंह ने नशे की हालत में कमलजीत कौर की काफी मार पिटाई की है। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया। झगड़ा सुलझाते वक्त सुखबीर ने अपने हाथों में थामे लकड़ी की चारपाई के एक पावें से जगतार सिंह पर भी हमला करने की कोशिश की, जिस दौरान वह अपना बचाव करते कमरे से बाहर से निकल आया। 

बेअंत सिंह के मुताबिक जगतार सिंह के बाहर निकलते ही सुखबीर ने कमरे के अंदर से किवाड़ बंद करके हाथ में पकड़े पावें से कमलजीत कौर के सिर पर कई वार किए, जिस कारण कमलजीत कौर की मोके  पर ही मौत हो गई। बेअंत सिंह ने बताया कि जब वह कमरे के अंदर अन्यों के साथ मोके पर पहुंचातो उसकी बहन की लाश बैड पर पड़ी थी और सिर व माथे पर काफी गहरे जख्म थे। कत्ल होने की सूचना पाकर पुलिस ने मोके पर पहुंचते हुए लाश को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

सुनीलराय कामरेड