BREAKING NEWS

स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾UP चुनाव को लेकर बढ़ाई गई टीकाकरण की रफ्तार, मतदान ड्यूटी करने वालों को दी जा रही ‘एहतियाती’ खुराक ◾भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने थामा कांग्रेस का दामन, पुत्रवधू भी हुई शामिल◾

कर्फ्यू के दौरान लुधियाना में बड़ी वारदात : पत्नी को चारपाई के पावें से पीट-पीटकर मार डाला

लुधियाना-कोहाड़ा : लुधियाना के नजदीक कस्बां कोहाड़ा के गांव गाही भहनी में सुखबीर सिंह पुत्र पालां सिंह ने अपनी पत्नी कमलजीत कौर को चारपाई के पावें से पीट-पीटकर मार डाला। कुमकलां की पुलिस ने इसी मामले में सुखबीर सिंह को गिरफतार किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंजाब में कोरोना वायरस के चलते लगे कफर्यू के दौरान लुधियाना में इस बड़ी वारदात के होने की खबर सामने आई है। मृतका के भाई बेअंत सिंह निवासी भागपुर खानां कुमकलां ने बताया कि वह दिहाड़ीदार मेहनतकश मजदूर है और उसके पिता की मौत हो चुकी है। उसने कहा कि उसकी छोटी बहन कमलजीत कौर की शादी 3 साल पहले सुखबीर सिंह निवासी गाही भहणी के साथ साथ हुई थी और दोनों का एक पुत्र भी है। 

उसके मुताबिक सुखबीर सिंह नशे का आदी था और नशे में अकसर उसकी बहन के साथ मारपिटाई करता था। सुखबीर को कई बार रिश्तेदारों और पंचायत के लोगों ने समझाया किंतु वह मनमानी करता रहा। बेअंत सिंह ने यह भी कहा कि आज सुबह उसे उसकी बहन ने फोन करके बताया कि सुखबीर उससे मारपिटाई कर रहा है, तत्पश्चात मैं अपनी मां बलविंद्र कौर को साथ  लेकर अपनी बहन के ससुराल पहुंचा तो देखा कि बरामदे में काफी लोग जमा है। 

मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की तो इसी दौरान बहन के देवर जगतार सिंह ने बताया कि सुखबीर सिंह ने नशे की हालत में कमलजीत कौर की काफी मार पिटाई की है। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया। झगड़ा सुलझाते वक्त सुखबीर ने अपने हाथों में थामे लकड़ी की चारपाई के एक पावें से जगतार सिंह पर भी हमला करने की कोशिश की, जिस दौरान वह अपना बचाव करते कमरे से बाहर से निकल आया। 

बेअंत सिंह के मुताबिक जगतार सिंह के बाहर निकलते ही सुखबीर ने कमरे के अंदर से किवाड़ बंद करके हाथ में पकड़े पावें से कमलजीत कौर के सिर पर कई वार किए, जिस कारण कमलजीत कौर की मोके  पर ही मौत हो गई। बेअंत सिंह ने बताया कि जब वह कमरे के अंदर अन्यों के साथ मोके पर पहुंचातो उसकी बहन की लाश बैड पर पड़ी थी और सिर व माथे पर काफी गहरे जख्म थे। कत्ल होने की सूचना पाकर पुलिस ने मोके पर पहुंचते हुए लाश को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

सुनीलराय कामरेड