BREAKING NEWS

लद्दाख LAC विवाद : भारत और चीन वार्ता के जरिये मतभेदों को दूर करने पर हुए सहमत◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1330 नए मामले आए सामने , मौत का आंकड़ा 708 पहुंचा ◾हथिनी की मौत पर विवादित बयान देने पर केरल पुलिस ने मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज की FIR◾दिल्ली हिंसा: पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य और JNU स्टूडेंट के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,436 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 80 हजार के पार◾लद्दाख तनाव : कल सुबह 9 बजे मालदो में होगी भारत और चीन के बीच ले. जनरल स्तरीय बातचीत ◾पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : मुंह में गहरे घावों के कारण दो हफ्ते भूखी थी गर्भवती हथिनी, हुई दर्दनाक मौत◾केंद्रीय गृह मंत्रालय की मीडिया विंग में भारी फेरबदल, नितिन वाकणकर नये प्रवक्ता नियुक्त किये गए ◾भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल ◾सैन्य बातचीत से पहले बोला चीन-भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध◾PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के ऐलान को कपिल सिब्बल ने बताया 'जुमला'◾दिल्ली के पीतमपुरा में एक मेड से 20 लोगों को हुआ कोरोना, 750 से ज्यादा लोग हुए सेल्फ क्वारंटाइन◾कोरोना संकट पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नई योजनाओं पर मार्च 2021 तक लगी रोक◾गुजरात में कांग्रेस को तीसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा◾दिल्ली मेट्रो में हुई कोरोना की एंट्री, 20 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि◾'विश्व पर्यावरण दिवस' पर PM मोदी का खास सन्देश, कहा- जैव विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं◾उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत◾World Corona : दुनिया में पॉजिटिव मामलों की संख्या 66 लाख के पार, अब तक करीब 4 लाख लोगों की मौत ◾कोविड-19 : देश में 10 हजार के करीब नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 27 हजार के करीब ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मां बनी कुल्षणी : मालेरकोटला में प्रेमी से मिलकर डेढ़ वर्षीय बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

लुधियाना-मालेरकोटला : इश्क में डूबी अंधी मां ने मालेरकोटला में प्रेमी से मिलकर अपनी डेढ् वर्षीय बेटी को पीट-पीटकर मार डाला ताकि बच्ची से छुटकारा मिलने के बाद प्रेमी के संग ऐशो-आराम की जिंदगी व्यतीत कर सकें।  मृतक बच्ची के पिता जगदीप सिंह पुत्र नरजोत सिंह निवासी जीरत जिला  लुधियाना ने पुलिस थाना सिटी 2 मालेरकोटला में दर्ज करवाएं बयान पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मनदीप कौर पुत्री रूप सिंह निवासी रामगढ़ सरदारा और उसके प्रेमी नवी पुत्र हरजीत सिंह निवासी मुहल्ला बेगमपुरा मालेेरकोटला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तफतीश शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक मृतक बच्ची के शव का लुधियाना सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह बच्ची को 13 जगह गंभीर प्रकार की चोटें लगना बताया है।

उधर, पुलिस को जगदीप सिंह पुत्र नरजोत सिंह निवासी गांव तीर्ख थाना मलौद जिला लुधियाना ने पुलिस थाना मालेरकोटला-2 को बयान दर्ज कराए हैं। जगदीप सिंह ने बताया है कि उसकी शादी तीन साल पहले मनदीप कौर निवासी रामगढ़ सरदारा थाना मलौद जिला लुधियाना से हुई थी। 

बाद में उनके घर बेटी पैदा हुई, जिसका नाम साहिबजोत कौर रखा। बेटी के जन्म के एक वर्ष बाद उसकी अपनी पत्नी से अनबन होने लगी, क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के नवी निवासी मालेरकोटला के साथ नाजायज संबंध हैं। इसी से तंग आकर करीब दो माह पहले उसने मनदीप कौर को पंचायती तौर पर तलाक दे दिया और उसकी बेटी साहिबजोत कौर को भी मनदीप कौर ने अपने पास रख लिया।

दो दिन पूर्व सुबह उसे किसी से पता चला कि उसकी बेटी साहिबजोत कौर की सेहत ठीक नहीं है, जिसके चलते उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद वह पुलिस को साथ लेकर वह गांव रामगढ़ सरदारा गया। जहां उसने देखा कि उसकी बेटी साहिबजोत कौर मृत पड़ी थी। इस पर पुलिस की मौजूदगी में वह अपनी बेटी साहिबजोत कौर के शव को लेकर सिविल अस्पताल लुधियाना पहुंचा।

जगदीप सिंह ने बताया है कि पड़ताल करने पर उसे पता चला कि उसकी तलाकशुदा पत्नी मनदीप कौर उसकी बेटी को साथ लेकर नवी कुमार के पास मालेरकोटला गई थी। जहां साहिबजोत कौर की मौत हो गई। उसने शक जाहिर किया है कि मनदीप कौर व नवी ने अपने प्रेम संबंधों में रुकावट बनने के कारण उसकी डेढ़ वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतारा है। जबकि मालेरकोटला के मुख्य जांच अधिकारी दीपइंद्र सिंह जेजी ने बताया कि पुलिस द्वारा दोनो कथित दोषियों को जल्द गिरफतार कर लिया जाएंगा। 

- सुनीलराय कामरेड