BREAKING NEWS

CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी को ले जा रहा सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, कुन्नूर में हुआ हादसा ◾मोदी के बयान पर अखिलेश का करारा जवाब- लाल रंग भावनाओं का प्रतिक, हार का डर ला रहा भाषा में बदलाव ◾महंगाई, बेरोज़गारी और कृषि संकट की वजह सरकार की विफलता है, राहुल गांधी ने केंद्र पर लगाया आरोप ◾'पाकिस्तानी-खालिस्तानी' बुलाये जाने पर फारूक अब्दुल्ला ने जताया खेद, बोले- गांधी का भारत लाए वापस◾लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई ◾सोनिया ने केंद्र को बताया 'असंवेदनशील', किसानों के साथ रवैये और महंगाई जैसे मुद्दों पर किया सरकार का घेराव ◾World Corona Update : अब तक 26.7 करोड़ से ज्यादा लोग हुए संक्रमित, मृतकों की संख्या 52.7 लाख से अधिक◾RBI ने रेट रेपो 4 प्रतिशत पर रखा बरकरार, लगातार 9वीं बार नहीं हुआ कोई बदलाव◾ओमीक्रॉन पर आंशिक रूप से असरदार है फाइजर वैक्सीन, स्टडी में दावा- बूस्टर डोज कम कर सकती है संक्रमण ◾UP चुनाव : आज योगी और राजभर जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रियंका पहला महिला घोषणा पत्र जारी करेंगी ◾बिहार में PM मोदी, अमित शाह और प्रियंका चोपड़ा को लगी वैक्सीन! तेजस्वी यादव ने शेयर की लिस्ट◾मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED के सामने आज पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज, गवाह के तौर पर दर्ज कराएंगी बयान ◾Today's Corona Update : भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8,439 केस सामने आए, 195 लोगों की मौत◾जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू, इलाके की गयी घेराबंदी ◾किसानों की होगी घर वापसी या जारी रहेगा आंदोलन? एसकेएम की बैठक में आज होगा फैसला ◾ओमिक्रॉन के खतरे के बीच ओडिशा के सरकारी स्कूल में 9 छात्र कोरोना से संक्रमित, किया गया क्वारंटीन ◾अनिल मेनन बनेंगे नासा एस्ट्रोनॉट, बन सकते हैं चांद पर पहुंचने वाले पहले भारतीय◾PM मोदी ने SP पर साधा निशाना , कहा - लाल टोपी वाले लोग खतरे की घंटी,आतंकवादियों को जेल से छुड़ाने के लिए चाहते हैं सत्ता◾ किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए राकेश टिकैत ने कही ये बात◾DRDO ने जमीन से हवा में मार करने वाली VL-SRSAM मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾

नवजोत सिंह सिद्धू का Tweet, लिखा-'असली मुद्दों पर डटा रहूंगा, नहीं हटने दूंगा ध्यान'

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के आक्रामक रवैये का अंत कहीं दिखाई नहीं दे रहा। रविवार को ट्वीट कर उन्होंने एक बार फिर अपने तेवरों से रूबरू कराया। एक के बाद एक तीन ट्वीट में उन्होंने कहा कि पंजाब को अपने वास्तविक मुद्दों पर वापस आना चाहिए जो हर पंजाबी और हमारी आने वाली पीढ़ियों से संबंधित हैं।

सिद्धू ने कहा, पंजाब को अपने वास्तविक मुद्दों पर वापस आना चाहिए, जो हर पंजाबी और हमारी आने वाली पीढ़ी की चिंता है। हम उस वित्तीय आपातकाल का मुकाबला कैसे करेंगे जो हमें घूर रहा है? मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा और उनसे ध्यान हीं हटने दूंगा।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, अपूरणीय क्षति और क्षति नियंत्रण के अंतिम अवसर के बीच विकल्प स्पष्ट है ... राज्य के संसाधनों को निजी जेब में जाने के बजाय राज्य के संसाधनों को कौन वापस लाएगा ?? हमारे महान राज्य को समृद्धि के लिए पुनरुत्थान की पहल का नेतृत्व कौन करेगा।

एक और ट्वीट में सिद्धू ने लिखा, धुंध को साफ होने दें, पंजाब के पुनरुद्धार के रोडमैप पर वास्तविकता सूरज की तरह चमकती दें, जो स्वार्थी निहित स्वार्थों की रक्षा करते हैं और केवल उस रास्ते पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो जितेगा पंजाब, जितेगा पंजाबियत और जितेगा हर पंजाबी की ओर ले जाएगा।

पंजाब कांग्रेस में सब ठीक है, यह बात कहना अभी मुनासिफ नहीं होगा। प्रदेश कांग्रेस में कलह का कोई न कोई कारण आए दिन सामने आ जाता है। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू भी समय-समय पर अपने तीखे तेवरों का हिंट पार्टी आलाकमान को देते रहते हैं।

मैंने ऐसी अफरातफरी और अराजकता कभी नहीं देखी, जो आज पंजाब कांग्रेस में हो रही है : मनीष तिवारी