BREAKING NEWS

INX मीडिया : चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, CJI के समक्ष जाएगा मामला ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

पंजाब

दर्दनाक हादसा : ट्रेक्टर-ट्राली टकराने के बाद कार के उड़े परखचे, महिला की मौत-पति लुधियाना में जेरे-इलाज

लुधियाना-तलवंडीभाई : बीती रात गांव माछीबुगरा के नजदीक घटित एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हुई है। जबकि उसका पति गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। जख्मी को लुधियाना के अस्पताल में इलाज हेतु दाखिल करवाया गया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अमृतपाल सिंह और उसकी पत्नी कुलजीत कौर फिरोजपुर के पास गांव वजीरपुर साहिब के इतिहासिक गुरूद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद अपनी करेटा कार द्वारा वापिस तलवंडीभाई आ रहे थे। इस दौरान गांव माछीबुगरा के पास उनकी कार की टेक्टर-ट्राली टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखचे उड़ गए। हादसे में ट्राली का निचला हिस्सा भी टूट गया। घटना की सू्रचना के बाद तलवंडी भाई के एसएचओ लखबीर सिंह पुलिस पार्टी समेत घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने ट्रेक्टर चालक के विरूद्ध कार्यवाही शुरू कर दी। 

स्मरण रहे कि पंजाब की सडक़ों पर दिनोंदिन बढ़ रहे हादसों में कोई ना कोई मानवीय जान चली जाती है और ऐसा ही अन्य हादसा बरनाला में भी हुआ। जिसमें एक कार और बलैरो गाड़ी की आपस में टक्कर  हुई है और इस टक्कर में मिस्त्री की मौत हुई है। मृतक सोमसिंह डिजल कारों का विशेषज्ञ था जोकि लुधियाना में एक खराब कार को ठीक करने हेतु बरनाला से लुधियाना आया था,  जब कार ठीक करके गाड़ी में उसी गाड़ी में बरनाला वापिस जा रहा था तो उसकी गाड़ी की टक्कर सामने से आ रही बैलेरो से हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उधर खंडूरसाहिब के पुलिस स्टेशन वेरोवाल के अंतर्गत गांव उपल के पास एक नौजवान की दीवार में मोटरसाइकिल लगने से मौत होने की खबर मिली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक नौजवान अपना मोटरसाइकिल के ऊपर गांव गिल कलेर से गांव उपल की तरफ जा रहा था कि अचानक उसका मोटर साइकिल सीधा दीवार से जा भिड़ा। मोटर साइकिल तेज रफतार होने के कारण नौजवान की मोके पर ही मौत हो गई। इस मोके पुलिस स्टेशन वेरोवाल के एएसआई हरि सिंह अन्य मुलाजिमों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए नौजवान की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई और ना ही मृतक नौजवान के वारिसों का पता चल सका।

- सुनीलराय कामरेड